logo-image

विक्की कौशल ने शेयर की फर्स्ट ऑडिशन की फोटो, पहचान नहीं पाओगे आप

9 साल के करियर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. विक्की ने अपने पहले ऑडीशन की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. ये तस्वीर विक्की की 9 साल पुरानी तस्वीर है.

Updated on: 11 Jul 2021, 08:57 AM

highlights

  • तस्वीर में विक्की को पहचानना मुश्किल है
  • 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में किया काम
  • फिल्म 'मसान' में लीड रोल प्ले करने का मौका मिला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बॉलीवुड में 9 साल पूरे कर लिए हैं. एक्टर ने अपने 9 साल पूरा करने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है. शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर 2012 में अपने पहले ऑडिशन की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में विक्की काफी यंग दिखाई दे रहे हैं. 9 साल के करियर में विक्की ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में कई सेलेब्स अपने पुराने दिनों की तस्वीरें भी शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, Photo हुई वायरल 

विक्की कौशल ने अपने पहले ऑडीशन की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. ये तस्वीर विक्की की 9 साल पुरानी तस्वीर है. जिसमें वो पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडीशन देने गए थे. ये तस्वीर 10 जुलाई 2012 की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. हालांकि फैंस के लिए इस तस्वीर में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल साबित होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A2review (@a2re_view)

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने लिखा कि 'आज 9 साल पहले, शुक्रिया.' तस्वीर में विक्की को एक ऑडिशन की व्हाइटबोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है. उन्होंने सफेद टी-शर्ट पहना है. बोर्ड पर 10 जुलाई 2012 की तारीख लिखी है. विक्की ने अपनी पीठ पर एक बैग भी लटकाया हुआ है और उनके बाल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं. विक्की ने इंडस्ट्री में अनुराग कश्यप की 2012 में आई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी.

ये भी पढ़ें- अक्षय के 'फिलहाल 2' गाने पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार डांस, फनी वीडियो हुआ वायरल 

बाद में उन्होंने अनुराग के साथ 'लव शव ते चिकन खुराना' को को-प्रोड्यूसर किया था. फिर विक्की ने अनुराग की 'बॉम्बे वेलवेट' में भूमिका निभाई, जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मेन लीड में थे. विक्की कौशल को पहली बार नीरज घायवान की 2015 में आई फिल्म 'मसान' में लीड रोल प्ले करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनय किया था.