logo-image

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, Photo हुई वायरल

आए दिन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं

Updated on: 10 Jul 2021, 11:36 PM

highlights

  • खुशी कपूर ने शेयर की तस्वीर
  • खुशी कपूर की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • खुशी कपूर जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आए दिन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. स्टाइल और खूबसूरती के मामले में खुशी कपूर (Khushi Kapoor)अपनी मां और बहन की तरह हैं. हाल ही में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. फैंस भी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. 

यह भी देखें: हरभजन सिंह के घर हुई खुशियों की एंट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) लेटेस्ट तस्वीरों में लाइट ब्राउन कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं. इसके साथ खुशी ने न्यूड मेकअप कैरी किया है. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इस तस्वीर को देखकर उनकी बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है 'क्वीन क्या मैं रो सकती हूं'. खुशी की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'खुशी आप तो अपनी बड़ी बहन को टक्कर देती हो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'खुशी हमको तो आपके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है.'

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ इस दिन होगी रिलीज, कृति सेनन और वरुण धवन डराएंगे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं जिनके साथ वो अक्सर ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. खुशी कपूर साल 2022 में बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को लॉन्च करने के लिए प्रोड्यूसर्स के ऑफर अभी से ही आने लगे हैं. इन लोगों में फेमस फिल्म मेकर करण जौहर का नाम भी शामिल है. खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने स्टार्सबर्ग थिअटर ऐंड फिल्म इंस्टीट्यूट के ऐक्टिंग कोर्स में एडमिशन लिया है. खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बात करें तो उन्होंने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी.