logo-image

‘भेड़िया’ इस दिन होगी रिलीज, कृति सेनन और वरुण धवन डराएंगे

कृति सेनन आज एक के बाद एक बड़ी अनाउंसमेंट कर रही हैं. अपनी फिल्म मिमी (Mimi) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी फिल्म भेड़िया (Bhediya) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया कि किस दिन फिल्म रिलीज की जाएगी.

Updated on: 10 Jul 2021, 05:22 PM

highlights

  • फिल्म भेड़िया की रिलीज डेट सामने आई
  • 14 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज होगी फिल्म
  • कृति सेनन ने मोशन पोस्टर शेयर करके दी जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म भेड़िया (Bhediya) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच कृति सेनन ने इस फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की है. कृति सेनन आज एक के बाद एक बड़ी अनाउंसमेंट कर रही हैं. अपनी फिल्म मिमी (Mimi) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी फिल्म भेड़िया (Bhediya) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को किस दिन रिलीज किया जाएगा. बता दें कि भेड़िया को थियेटर्स पर ही रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', कंगना रनौत ने पूछा- तू पढ़ाई भी करती है या...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा कि ‘टीम भेड़िया ने किया फिल्म रैप. फिल्म 14 अप्रैल 2020 को थिएटर पर रिलीज होगी. मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म. बहुत ही मजेदार जर्नी है. अमर कौशिक थैंक्यू इतना यादगार करेक्टर देने के लिए. आपकी एनर्जी की वजह से ये सब हुआ, जैसा कि आप कहते हैं कि खेलते हैं. वरुण धवन थैंक्यू इतने शानदार को एक्टर होने के लिए और हमेशा एंटरटेन करने के लिए. इस वुल्फपैक को मिस करने वाली हूं.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल अभिनीत दिनेश विजन की मोस्टअवेटेड फिल्म भेडिया की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म को कोरोना महामारी के बहुत मुश्किल समय में शूट किया गया है. हालांकि मेकर्स का कहना है कि शूटिंग के दौराना कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखा गया. मूवी के काफी सीन को अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है.

ये भी पढ़ें- 'विक्रम वेधा' इस दिन होगी रिलीज, सैफ और ऋतिक में होगी जबरदस्त टक्कर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इससे पहले वरुण धवन ने गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म होने वाली है, बस एक काम बचा हुआ है. वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने लंबे बाल और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे थे. बता दें कि 'स्त्री' और 'रूही' के बाद 'भेड़िया' दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज होने वाली है.