News Nation Logo

'विक्रम वेधा' इस दिन होगी रिलीज, सैफ और ऋतिक में होगी जबरदस्त टक्कर

इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम सामने आ रहा था. अब यह कन्फर्म हो गया है कि फिल्म में सैफ के साथ पहली बार ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Jul 2021, 02:27:51 PM
Hrithik Roshan-Saif Ali Khan

Hrithik Roshan-Saif Ali Khan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पहली बार ऋतिक के साथ दिखाई देंगे सैफ अली खान
  • 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी ये फिल्म
  • वेधा की भूमिका में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से तमिल सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक की चर्चा चल रही है. इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम सामने आ रहा था. अब यह कन्फर्म हो गया है कि फिल्म में सैफ के साथ पहली बार ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ही करेंगे. फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक की रिलीज डेट जारी कर दी गई है. यह दमदार फ‍िल्‍म अगले साल पर्दे पर आएगी.

ये भी पढ़ें- फरहान की 'तूफान' को लेकर फिर से बवाल, इस कारण से बैन करने की मांग

मेकर्स ने रिलीज के ल‍िए 30 सितंबर 2022 की तारीख तय की है. फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी कि विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी, वहीं पुष्‍कर और गायत्री मिलकर ही हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे. फैंस को बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है क्‍योंकि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान पहली बार एक साथ आने वाले हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विलेन का रोल निभाने वाले हैं, तो वहीं आर. माधवन की भूमिका में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दिखाई देंगे. 

ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. ये फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले को पकड़ने से बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है. इससे पहले खबर थी कि फिल्म में वेधा वाला किरदार आमिर खान निभाएंगे. हालांकि अब कंफर्म हो गया है कि वेधा के किरदार में ऋतिक रोशन दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्रियां जिन्होंने हीरो की जगह विलेन से की शादी 

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगे, जहां वह एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. वहीं ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म का नाम 'फाइटर' है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jul 2021, 02:27:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.