News Nation Logo
Banner
Banner

जब अभिषेक ने कहा- क्या मैं फीमेल लग रहा हूं ?

महानायक अमिताभ बच्चन ने जहां एक तरफ फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग के दम पर अपना सिक्का जमाया, हालांकि अभिषेक वो काम नहीं कमा पाए. आज हम आपको उस वाक्ये के बारे में बताएंगे, जब अभिषेक ने खुद को महिला कह डाला

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 12 Oct 2021, 11:32:20 AM
Abhishek Bachchan Twitter response

Abhishek Bachchan (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:


 महानायक अमिताभ बच्चन ने जहां एक तरफ फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग के दम पर अपना सिक्का जमाया, जिस पर वो अब तक काबिज़ हैं. हालांकि, उनके बेटे अभिषेक बच्चन फिल्मी इंडस्ट्री में वो नाम नहीं कमा पाए. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वाक्ये के बारे में बताने वाले हैं. जब अभिषेक बच्चन ने मीडिया के सामने खुद को महिला कह दिया था. इस बात को सुनकर हंसी आना लाज़मी है. ठीक वैसा ही उनके साथ खड़े अक्षय कुमार का रिएक्शन था. उनके मुंह से भी हंसी निकल गई. अब ये पूरा मामला क्या था और क्यों अभिषेक बच्चन ने खुद के लिए ऐसा कहा. 

मीडिया के सामने असहज हुए अभिषेक

दरअसल, यह घटना फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में घटी. जहां अभिषेक के साथ खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी पहुंचे थे. इस मौके पर अभिषेक रिपोर्टर के साथ सवाल-जवाब में थोड़े असहज हो गए थे. जिसके बाद अभिषेक ने पूछा कि क्या वह फीमेल लगते हैं? 

अभिषेक ने किया सवाल- सोलो मतलब क्या?

इस दौरान एक रिपोर्टर ने अभिषेक बच्चन से पूछा कि वह सोलो अभिनेता के तौर पर कब दिखेंगे? इस पर अभिषेक का कहना था कि आपके पास बढ़िया स्क्रिप्ट होगी तो मैं जरूर करूंगा. हालांकि उन्होंने फिर कहा कि वह सवाल समझे नहीं. इस पर उनसे फिर पूछा गया था कि किसी फिल्म में वह लीड रोल में नजर आएंगे? सोलो एक्टर के तौर पर. इस पर अभिषेक ने हां कहा और फिर पूछा कि सोलो मतलब क्या? पूरी फिल्म में बस एक ही अभिनेता? एक ही मेन लीड? इस पर तो वह फिल्म बोरिंग हो जाएगी? इस पर रितेश देशमुख का कहना था कि शायद ये सेल्फी फिल्म की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

आमिर ख़ान की तरह नहीं टिकने वाली ऋचा की शादी!

शाहरुख खान की पब्लिसिटी कम होने से डुप्लिकेट की बढ़ रहीं दिक्कतें, छिन रहा काम

अभिषेक ने कहा- क्या मैं अभी फीमेल की तरह लग रहा हूं?

इस पर रिपोर्टर ने एक बार फिर उनसे पूछा, मेल लीड के तौर पर. अभिषेक लगातार सवाल-जलाब से थोड़ा झूझला गये थे और उन्होंने कहा था, क्या मैं अभी फीमेल की तरह लग रहा हूं? क्या कहना चाहते हो आप? मैं समझ नहीं पा रहा. इस पर रिपोर्टर ने उन्हें समझाया था कि जैसे वह फिल्म गुरू में मेल लीड के तौर पर थे वैसे. इस पर अभिषेक ने कहा था कि इस फिल्म में उनके साथ कई अन्य कलाकार थे और ऐसे में वह खुद को मेन लीड के तौर पर नहीं देखते हैं. फिर उन्होंने कहा कि कोई भी कैरेक्टर छोटा या बड़ा नहीं होता है. इस सवाल-जवाब के दौरान उनके साथ खड़े अक्षय कुमार मुस्करा रहे थे. जबकि रितेश देशमुख उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे थे. 

First Published : 12 Oct 2021, 11:28:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो