News Nation Logo

आमिर ख़ान की तरह नहीं टिकने वाली ऋचा की शादी!

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को लेकर एक यूज़र ने ऐसा कमेंट किया कि एक्ट्रेस आग-बबूला हो गई. जिसके बाद यूज़र को जमकर लताड़ लगाई.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Oct 2021, 06:31:42 PM
244612200 561554015119565 4509427294405550756 n  2

Richa Chadda and Ali Fazal (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. वह अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब ऋचा ने अली फज़ल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. लेकिन इस बार भी ऋचा ने अपनी बेबाकी दिखाते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया. ऋचा के इस जवाब ने ट्रोलर की बोलती बंद करके रख दी. दरअसल, ऋचा ने अली के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट की है.

यूज़र ने किया आपत्तिजनक पोस्ट

इन तस्वीरों में अली और ऋचा खूब मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. जहां एक तरह काफी लोग उनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं एक यूज़र ने उनकी इस पोस्ट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर डाला है. यूज़र ने लिखा- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ. क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है. जिस पर ऋचा ने उन्हीं की भाषा में उस यूज़र को जवाब दिया. 

ऋचा ने ये कह यूज़र की कर दी बोलती बंद

ऋचा ने लिखा- सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है?दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे case में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब?मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी, ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं?ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है.

यह भी पढ़ें-

स्वरा भास्कर हुई यौन उत्पीड़न की शिकार! वायरल हुए ऐसे वीडियो

ओटीटी मेन्यू देखा क्या? इस दशहरा होगा धमाका

बता दें कि रिचा अली के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं. इसके अलावा बताते चलें कि यूज़र ने इस मामले में आमिर खान का उदाहरण क्यों दिया था. दरअसल, आमिर ख़ान ने जुलाई में किरण राव से अलग होने का एलान किया था. आमिर और किरण की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया था कि अलग होने का फ़ैसला कुछ वक़्त पहले ही किया है. इसमें लिखा था कि अब वो एक विस्तृत परिवार की तरह रहेंगे.

First Published : 11 Oct 2021, 06:26:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो