logo-image

ओटीटी मेन्यू देखा क्या? इस दशहरा होगा धमाका

सिनेमाघर बंद होने के चलते ओटीटी पर मूवीज़ की बाढ़ सी आ गई. लेकिन अब जब सिनेमाघरों को धीरे-धीरे खोला जा रहा है, इसके बावजूद ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्म देखने को मिल रही है. आज हम आपको हाल में रिलीज़ होने वाली मूवीज़ के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 11 Oct 2021, 05:38 PM

नई दिल्ली:

सिनेमाघर बंद होने के चलते ओटीटी पर मूवीज़ और वेब सीरीज़ की बाढ़ सी आ गई. लेकिन अब जब सिनेमाघरों को धीरे-धीरे खोला जा रहा है, इसके बावजूद ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब सीरीज़ देखने को मिल रही है. अगर आप भी हैं फिल्मों और वेब सीरीज़ के दीवाने तो दिल थाम के बैठ जाइए. क्योंकि आज हम आपको अक्तूबर महीने में रिलीज़ होने वाली शानदार फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिसे सुनकर हो सकता है, आप कंफ्यूज़ हो जाएं कि इनमें से कौन सी मूवी देखें और कौन सी छोड़े.

रश्मि रॉकेट
बॉलिवुड की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म रश्मि रॉकेट इस दशहरा पर ज़ी5 पर रिलीज़ होने वाली हैं. जिसमें तापसी पन्नू का बिल्कुल अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा. वो एक खिलाड़ी के किरदार में नज़र आएंगी. यह फिल्म काफी प्रेरणादायक होगी, क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक आम लड़की इंटरनेशनल खिलाड़ी बनने का सपना देखती है और फिर इसे पूरा भी करती हैं. इस बीच उसके संघर्ष को देखना दिलचस्प होगा.

सनक
विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म सनक-होप अंडर सीज 15 अक्तूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है.बता दें कि यह फिल्म विपुल अमृतलाल के प्रोडक्शन में बनी है, इसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है. 

फ्रैंडशिप
दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म 15 अक्तूबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. हरभजन सिंह के साथ एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की लीड रोल वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है.

उड़नपिरापे
एरा सरवनन के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म उड़नपिरापे 13 अक्तूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस ज्योतिका भी नज़र आएंगी. जो एक्ट्रेस की 50वीं फिल्म है. इसके अलावा फिल्म में शशिकुमार, समुथिरकानी, कलैयारासन और सूरी भी स्क्रीन शेयर करेंगे. 

फ्री गाय 
हॉलीवुड की साइंस फिक्शन कॉमेडी फिल्म फ्री गाय का लोगों को काफी समय से इंतज़ार रहा है. जो अब 15 अक्तूबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ होने वाली है. बता दें कि ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज़ लगातार टल रही थी. यह फिल्म 13 अगस्त को अमेरिका व अन्य देशों में रिलीज़ हुई थी. जिसमें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 18करोड़ यानी 1327 करोड़ रुपए की कमाई की थी. 

कंवर्जेंस : करेज इन अ क्राइसिस
यह फिल्म 12 अक्तूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन ओरलांडो वॉन एनसीडल ने किया है. अब देखना ये होगा कि व्यूअर्स को ये फिल्म कितनी पसंद आती है.