News Nation Logo

पद्मश्री पुरस्कार ना मिलने पर क्या बोले सोनू सूद? सवालों का दिया कुछ ऐसा जवाब

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने हाल ही में 119 लोगों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया है. इस बीच फिल्म ​अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अदनान सामी, करण जौहर और एकता कपूर को भी पद्म पुरस्कार से नवाजा गया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Nov 2021, 06:02:09 PM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने हाल ही में 119 लोगों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया है. इस बीच फिल्म ​अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अदनान सामी, करण जौहर और एकता कपूर को भी पद्म पुरस्कार से नवाजा गया है. इस बीच कोरोना काल में हजारों लाखों लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद ने पद्म अवार्ड (Padma Award 2021) न मिलने पर प्रति​क्रिया दी है. दरअसल, सोनू सूद का नाम पुरस्कारों की सूची में शामिल नहीं था. हालांकि उनके समर्थकों को उम्मीद थी कि सोनू को भी इस लिस्ट में रखा जाएगा. इस मुद्दे पर अभिनेता ने मीडिया के सवालों का दिल खोलकर जवाब दिया है. 

यह भी पढें :पीएम मोदी ने कहा-आज त्रिपुरा और पूरा पूर्वोत्तर बदलाव का गवाह बन रहा है

दरअसल, सोनू सूद से जब अभिनेत्री कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार मिलने और लिस्ट में उनका नाम न रखे जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘ऐसा क्यों हुआ, ये तो सोचने वाला सवाल है.’ आपको बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना और लॉकडाउन के दौरान हजारों व लाखों की तदाद में लोगों की मदद की थी. सोनू सूद ने एक राज्य से दूसरे राज्यों में पहुंचे लोगों को उनके घरों को पहुंचवाया, लोगों तक खाना पहुंचाया व रोजगार के अवसर मुहैया कराए.
सोनू सूद ने कहा कि वह अभी तक 22 हजार छात्रों की मदद कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: तो क्या आस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप जीतना पहले से है तय?

राष्ट्रपति भवन के भव्य दरबार हॉल में मंगलवार को आयोजित अलंकरण समारोह के चौथे चरण में कई हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. टेनिस खिलाड़ी मौमा दास को पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. भारत के सबसे प्रसिद्ध कोचों में से एक, ओम नांबियार, जिन्होंने पीटी उषा को भी कोचिंग दी थी, को मरणोपरांत पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उनकी पत्नी को यह पुरस्कार मिला है। वहीं पहलवान वीरेंद्र सिंह और अन्य कई सख्सियतों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. इस साल पद्म पुरस्कारों की सूची में सात पद्म विभूषण, 10 पद्म भूषण और 102 पद्म श्री शामिल हैं.

First Published : 14 Nov 2021, 06:02:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो