logo-image

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए बंगाल के इस कलाकार ने बनाई मोम की प्रतिमा

मोम के पुतले बनाने वाले राज्य के पहले कलाकार सुशांतो रॉय (64) ने राजपूत की प्रतिमा बनाई है जो हूबहू सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह नजर आती है

Updated on: 19 Sep 2020, 06:17 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में मोम से मूर्तियां बनाने वाले एक अनुभवी कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी मोम की आदम-कद प्रतिमा बनाई है. मोम के पुतले बनाने वाले राज्य के पहले कलाकार सुशांतो रॉय (64) ने राजपूत की प्रतिमा बनाई है जो हूबहू सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह नजर आती है. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी अब सीबीआई (CBI) के हाथों में है.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन मीतू सिंह को आई मां और भाई की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

पश्चिम बर्धवान जिले में अपने स्टूडियो में अभिनेता की मूर्ति को पूरा करने में रॉय को डेढ़ महीने का समय लगा. इस दिग्गज कलाकार ने इससे पहले 2001 से लेकर अब तक महानायक अमिताभ बच्चन, फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना और मार्क्सवादी नेता ज्योति बसु की मोम की प्रतिमाएं बनायीं हैं. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मोम की मूर्ति बनायी है जिसे राष्ट्रपति भवन में स्थान दिया गया है.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान के साथ हैवानियत हुई थी, जानें तब कौन-कौन वहां था मौजूद

बता दें कि वहीं हाल ही में इस मामले में सामने आये ड्रग्स कनेक्शन के चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनका भाई शौविक सलाखों के पीछे है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सारा, सिमोन और रकुल का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की जांच में सामने आया है कि सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर अक्सर पार्टी होती थी. इन पार्टिओं में बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटी शामिल होती थी.