logo-image

दिशा सालियान के साथ हैवानियत हुई थी, जानें तब कौन-कौन वहां था मौजूद

दिशा सालियान (Disha Salian) के मंगेतर के रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग वाले फ्लैट में हुई इस पार्टी में करीब एक दर्जन लोग शामिल थे. हम आपको बताते हैं पार्टी में शामिल उन लोगों के नाम जिन्होंने दिशा की मौत का राज अपने अंदर छुपा रखा है

Updated on: 19 Sep 2020, 03:27 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा सालियान (Disha Salian) मौत मामले में उस पार्टी में मौजूद चश्मदीद ने न्यूज नेशन के सामने कई राज खोले हैं. चश्मदीद ने यह भी बताया कि दिशा सालियान (Disha Salian) के मंगेतर के रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग वाले फ्लैट में हुई इस पार्टी में करीब एक दर्जन लोग शामिल थे. हम आपको बताते हैं पार्टी में शामिल उन लोगों के नाम जिन्होंने दिशा की मौत का राज अपने अंदर छुपा रखा है.

रोहन राय (Rohan Rai)

दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) इस पार्टी में शामिल था. पार्टी रोहन राय (Rohan Rai) के घर पर ही हो रही थी. दिशा सालियान (Disha Salian) रोहन राय के साथ 6 साल से रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे.

यह भी पढ़ें: जानें कौन है रोहन राय, जिससे शादी रचाने वाली थी दिशा सालियान

दीप अजमेरा (Deep Ajmera)

इस पार्टी में दिशा सालियान (Disha Salian) और रोहन राय (Rohan Rai) का दोस्त दीप अजमेरा (Deep Ajmera) भी शामिल था. जो फिलहाल कहीं छिपा हुआ है. 

हिमांशू शिखरे (Himanshu Shikhare)

8 जून की रात हुई पार्टी में फ्लैट पर उस रात उनका दोस्त हिमांशु शिखरे भी मौजूद था. दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के बाद से ही हिमांशू काफी घबराया और डरा हुआ है. इस मामले में जानकारी जुटाने के लिए जब न्यूज नेशन के संवाददाता रुमान्नुल्ला खान जब हिमांशू शिखरे के घर पहुंचे तो उन्होंने हमारा कैमरा और माइक देखकर अंदर से फ्लैट बंद कर लिया.

इंद्रनील वैद्य (Indranil Vaidya)

रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग में हुई इस पार्टी में इंद्रनील वैद्य (Indranil Vaidya) भी मौजूद था. सभी लोग उस रात पार्टी में डिनर करने के बाद शराब पी रहे थे. इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें: दिशा सालियान की मौत मिस्ट्री पर बोले बिहार के DGP पांडे उम्मीद है CBI इस ओर जांच करेगी

रेषा पडवल (Resha Padwal)

इस पार्टी में दिशा सालियान (Disha Salian) की दोस्त रेषा पडवल (Resha Padwal) भी मौजूद थी. 8 जून की रात हुई पार्टी में मौजूद सभी लोगों को उस रात की सच्चाई पता होगी. न्यूज नेशन से बातचीत में इस पार्टी में मौजूद चश्मदीद ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का राज खोलते हुए चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि दिशा के साथ चार लोगों ने रेप किया. चश्मदीद ने यह भी बताया कि दिशा का मंगेतर रोहन राय जुर्म के वक्त मेरे साथ चुपचाप कमरे में बैठा था. चश्मदीद ने कहा कि मैं दिशा सालियान (Disha Salian) को पहचानता नहीं था. मैं अपने दोस्त के साथ उस पार्टी में गया था.