logo-image

जानें कौन है रोहन राय, जिससे शादी रचाने वाली थी दिशा सालियान

चश्मदीद ने न्यूज नेशन (News Nation) को यह भी बताया दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) जुर्म के वक्त मेरे साथ था. हम आपको बताते हैं आखिर कौन है रोहन राय जो इस समय लापता है

Updated on: 19 Sep 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में न्यूज नेशन पर उस रात पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने बड़ा खुलासा किया है. दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का राज खोलते हुए चश्मदीद ने बताया कि दिशा के साथ चार लोगों ने रेप किया. इसके साथ ही चश्मदीद ने यह भी बताया दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) जुर्म के वक्त मेरे साथ था. हम आपको बताते हैं आखिर कौन है रोहन राय जो इस समय लापता है.

दिशा सालियान (Disha Salian) रोहन राय (Rohan Rai) के साथ करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे. रोहन राय (Rohan Rai) एक स्ट्रगलिंग एक्टर है. रोहन राय (Rohan Rai) जी टीवी के सीरियल 'पिया अलबेला' में काम कर चुका है. इसके अलावा रोहन कई टीवी विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग भी करता था.

यह भी पढ़ें: Live: दिशा की मौत से जुड़े सबूत सौंपने CBI ऑफिस पहुंची न्यूज नेशन की टीम

View this post on Instagram

Jam no. 3! 🙏🏻 #selfquarantine #discover #rejuvenate

A post shared by Rohan Rai (@rohanrai1509) on

View this post on Instagram

2nd association with @mcaffeineofficial and as usual amazing products #printcampaign #coffeescrub #work # @inega.in

A post shared by Rohan Rai (@rohanrai1509) on

रोहन राय (Rohan Rai) मलाड पश्चिम के जनकल्याण नगर के एक अपार्टमेंट में रहता है. इसी अपार्टमेंट में 8 जून को हुई पार्टी के दौरान दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत हुई है. खबरों की मानें तो 24 मार्च को जब कोरोना को लेकर लॉकडाउन लगा तो दिशा अपने माता-पिता का फ्लैट छोड़ कर रोहन के घर चली गयी थी.

इसे भी पढ़ें: दिशा सालियान की मौत मिस्ट्री पर बोले बिहार के DGP पांडे उम्मीद है CBI इस ओर जांच करेगी

आपको बता दें कि न्यूज नेशन पर दिशा सालियान मौत मामले के चश्मदीद ने कई राज खोले हैं. चश्मदीद ने बताया कि दिशा सालियान (Disha Salian) के साथ 4 लोगों ने रेप किया. फ्लैट में चल रहे म्यूजिक की तेज आवाज में दिशा की चीख पुकार दब गई थी. इसके साथ ही चश्मदीद ने यह भी बताया कि दिशा का मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) जुर्म के वक्त मेरे साथ चुपचाप कमरे में बैठा था. चश्मदीद ने कहा कि मैं दिशा सालियान (Disha Salian) को पहचानता नहीं था. मैं अपने दोस्त के साथ उस पार्टी में गया था. गौरतलब है कि दिशा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं. दिशा इस कंपनी में एंटरटेनमेंट टैलेंट मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थीं. दिशा ने अपने करियर में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया है.