logo-image

सफ़ेद साड़ी पहनकर Taapsee Pannu ने दिखाया सादगी और ख़ूबसूरती का मेल, लोगों ने कहा शाबाश मिथु

तापसी पन्नू और शाहरुख़ खान जल्द इस मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। यह पहली बार है कि दोनों एक सतह पहली बार बड़े परदे पर अपनी जोड़ी का जलवा भिकेरेंगे.

Updated on: 13 Jul 2022, 11:31 AM

New Delhi:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (DUNKI) फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आने वाले हैं. तापसी पन्नू और शाहरुख़ खान जल्द इस मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे. यह पहली बार है कि दोनों एक सतह पहली बार बड़े परदे पर अपनी जोड़ी का जलवा भिकेरेंगे. तापसी पन्नू यूं तो अपनी एक्टिंग और सादगी का जलवा बॉलीवुड में चला चुकी हैं. सादगी और ख़ूबसूरती की बता आये तो तापसी पन्नू का नाम लेना गलत नहीं होगा. ये बात इन्होने एक बार फिर से सच कर दी है.

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rhea Chakravarty के ऊपर फिर से टूटा पहाड़, NCB ने लगाया गंभीर आरोप

हालही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे वह वाइट और ब्लू कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं. इस पिक में तापसी ने वाइट कलर की साड़ी पहनी है जिसमे ब्लू कलर का सुन्दर फ्लोरल प्रिंट नज़र आ रहा है. साथ में उन्होंने जुड़ा बना कर हेयरस्टाइल को एक नया और सादगी वाला लुक है. साथ ही इन्होने कैप्शन में लिखा है कि Try...Fall...getup n try again..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इस पोस्ट पर 20 हज़ार से ज्यादा लाइक्स हैं और कमैंट्स हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि आपसी पन्नू साड़ी में भी कहर ढाती हैं. इनके वोएक फ्रंट की बता करें तो तापसी जल्द ही शाबाश मिथु फिल्म में नज़र आएंगी जो 15 जुलाई 2022 को बड़े परदे पर आने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif कर रहीं Kaushal परिवार की आदर्श बहू और 'मां' बनने की तैयारी!