logo-image

Katrina Kaif कर रहीं Kaushal परिवार की आदर्श बहू और 'मां' बनने की तैयारी!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर पहचान कायम कर ली है. लेकिन अब एक्ट्रेस एक आदर्श बहू और मां बनने की तैयारी में हैं. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

Updated on: 12 Jul 2022, 06:50 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर पहचान कायम कर ली है. जिसके लिए उन्हें अक्सर लोगों की तरफ से तारीफें मिलती रहती हैं. लेकिन अब जबकि एक्ट्रेस कौशल परिवार (Bahu Katrina Kaif in kaushal family) की बहू बन गईं हैं. ऐसे में हालिया खबरों के मुताबिक, वो एक आदर्श बहू बनने में लगी हुईं हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जो कैटरीना शादी से पहले केवल कॉफी बनाना जानती थी. वो अब ज्यादा-से-ज्यादा समय किचन में बिता रहीं हैं. जी हां, आपने सही सुना कैटरीना किचन में काम कर अपने परिवार के लिए खाना (Katrina Kaif make full meal) तैयार कर रहीं हैं. 

एक्ट्रेस को लेकर कई रिपोर्ट्स आ रहीं हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि कैटरीना अब कॉफी बनाने के साथ-साथ अपने ससुर श्याम कौशल, पति विक्की कौशल और सासू मां के लिए पूरा खाना अपने हाथों से तैयार कर रहीं हैं. जिस पर एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, इसके साथ ही कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इसमें विक्की की मां उनकी काफी मदद कर रहीं हैं. इसी वजह से कैटरीना आज पूरा खाना बना पा रहीं हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के फैंस का रिएक्शन है कि आखिर इसमें कैटरीना (Katrina Kaif interest in cooking) की रूचि की बात भी तो होती है. 

वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर कैटरीना को लेकर ये चर्चा भी तेज है कि वो मां बनने (Katrina Kaif pregnancy) की तैयारी में हैं. आपको बता दें कि लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस काफी समय से लाइमलाइट में दूर हैं. उन्हें किसी भी पब्लिक इवेंट में स्पॉट नहीं किया जा रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें देखने को मिल रहीं हैं. हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है. इस बात की पुष्टि तो कैटरीना, विक्की (Katrina Kaif Vicky Kausal) या उनके करीबी ही कर सकते हैं. लेकिन फैंस का मानना है कि वे भी आलिया और रणबीर की तरह अचानक एक दिन अनाउंसमेंट करेंगे. खैर, वो तो अब देखने वाली बात होगी कि क्या कैटरीना सच (Katrina Kaif planning to have a baby) में मां बनने की प्लानिंग कर रहीं हैं.