News Nation Logo

एक्ट्रेस Rhea Chakravarty के ऊपर फिर से टूटा पहाड़, NCB ने लगाया गंभीर आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 13 Jul 2022, 11:05:42 AM
shushant

NCB ने लगाया गंभीर आरोप (Photo Credit: bollywoodshaddies)

New Delhi:  

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती( Rhea Chakravarty) एक बार फिर से विवादों में हैं. बुधवार को देश की एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े एक ड्रग मामले में आरोप लगाया गया है. आरोप है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई के साथ मिलकर कई लोगों से ड्रग्स खरीदकर सुशांत को दिया था. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद शुरू की गई हाई-प्रोफाइल जांच में रिया और 34 अन्य लोगों का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- बनने जा रहा है Kuch kuch Hota Hai का रीमेक, Karan Johar करेंगे इन 3 स्टार्स को कास्ट

रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में हैं. जिसमें रिया के साथ 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. इन इन सब पर सुशांत को नशे की लत लगवाने का भी आरोप है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया पर एनसीबी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदती थी और इसका भुगतान भी करती थी.  मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप हैं.  NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया.  रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की.  

ये इस दौरान एक-दूसरे के साथ या ग्रुप्स में नशीले पदार्थों की खरीद, बिक्री, इंटर सिटी ट्रांसपोर्ट करने के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स को ड्रग्स भी पहुंचाते थे. यहां तक की रिया के भाई शोविक के खिलाफ आरोप बताते हैं कि वो ड्रग पैडलर्स के साथ लगातार कांटेक्ट में था. 

यह भी पढ़ें- दो बार ऑस्कर जीतकर दुनिया का सबसे बेहतरीन निर्देशन बना ये एक्टर

First Published : 13 Jul 2022, 10:49:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.