logo-image

बनने जा रहा है Kuch kuch Hota Hai का रीमेक, Karan Johar करेंगे इन 3 स्टार्स को कास्ट

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का नाम अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. हाल ही में करण जौहर ने अपनी आइकॉनिक सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) के रीमेक को लेकर खुलकर बातचीत की है.

Updated on: 09 Jul 2022, 03:14 PM

New Delhi:

हिंदी सिनेमा में कई फिल्में ऐसी हैं जिनका रीमेक का कई लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का नाम अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. हाल ही में करण जौहर ने अपनी आइकॉनिक सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) के रीमेक को लेकर खुलकर बातचीत की है. तो चलिए जानते हैं कि कौन से स्टार्स हैं जो कुछ कुछ होता है मूवी में कास्ट होंगे. 

यह भी पढ़ें- तंज़ानिया में फैमिली के साथ एक नए अवतार में दिखे Allu Arjun, Pushpa पार्ट 2 की है तैयारी

कुछ कुछ होता है के रीमेक पर बोले करण जौहर

मालूम हो कि करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. हालहीं में कारन जोहर  मैटर पर चुप्पी तोड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने इसका खुलकर जबाव दिया. करण जौहर ने बताया है कि अगर भविष्य में जाकर कुछ कुछ होता है का रीमेक बनाता है तो मैं उसमें में अंजली, राहुल और टीना के किरदार में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर को कास्ट करुंगा. 

सुपरहिट फिल्म है कुछ कुछ होता है

साल 1998 में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी अहम किरदार में मौजूद थे. आज भी लोग इन गानों को याद करते हैं और आज भी इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है. 

यह भी पढ़ें- 21 साल की Sinni Shetty बनी Miss India 2022, 31 फाइनलिस्ट को छोड़ा पीछे