News Nation Logo

Hrithik Roshan not a part of Pathaan : Pathaan के साथ ग्रीक गॉड नहीं बनाना चाहते यूनिवर्स, तैयार करेंगे अलग फ्रेंचाइजी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jan 2023, 04:59:38 PM
hrithik roshan not a part of shahukh pathaan

Hrithik Roshan not a part of Pathaan (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • ऋतिक रोशन नहीं हैं 'पठान' का हिस्सा
  • फ्रेंचाइजी में शामिल न होने की है ये वजह
  • 'पठान' में कैमियो रोल के लिए इसलिए किया था मना

नई दिल्ली:  

Hrithik Roshan not a part of Pathaan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था, जो इसकी रिलीज के साथ ही खत्म हो गया है. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान और ऋतिक रोशन के कैमियो (Salman Khan Hrithik Roshan cameo in Pathaan) की भी चर्चा थी. लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म लोगों के मन में एक सवाल छोड़ गई है कि आखिर ऋतिक रोशन का कैमियो क्यों नहीं दिखाई दिया. इसको लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी हैं, जो इस सवाल का जवाब देती हैं.

यह भी पढ़ें- Shahrukh- Gauri की पहली मुलाकात, 3 सेकेण्ड से ज्यादा की बात और फिर जिंदगी भर का साथ

रिलीज के बाद फिल्म में देखने को मिला कि लीड कास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ केवल सलमान खान ही कैमियो रोल में दिखाई दिए. हालांकि, ऋतिक रोशन नहीं दिखाई दिए. जबकि बीते दिनों इसको लेकर रिपोर्ट्स थी कि पठान के साथ यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा टाइगर (सलमान खान, कैटरीना कैफ) और वॉर (ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ) होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh ने सालों से लगाई हुई है Aryan Khan पर ये पाबंदी, जिससे नहीं मिली आजादी!

हालांकि, 'पठान' की रिलीज के बाद ऋतिक के 'पठान' में शामिल न होने को लेकर रिपोर्ट्स आ रहीं हैं कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें फिल्म में कैमियो का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया. जिसके बाद कहा जा रहा है कि 'वॉर' एक अलग फ्रैंचाइजी बनेगी. जिसके अगले पार्ट्स आने वाले 2-3 सालों में शुरू हो सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अलग-अलग फ्रेंचाइजी की इन तीनों फिल्मों को साथ लाना सही नहीं होगा. लेकिन कहा जा रहा है कि फ्रेंचाइजी के आखिर में वे सभी साथ आ सकते हैं. 

आपको बताते चलें कि 'पठान' में सलमान खान ने 20 मिनट का कैमियो अपीयरेंस दिया है. काफी समय बाद एक बार फिर शाहरुख और सलमान की जोड़ी स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद ऋतिक के 'पठान' का हिस्सा न होने की जानकारी सामने आयी है. लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख ने साल 2022 में इसको लेकर हिंट दे दिया था. जिस दौरान उनसे एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था  कि फिल्म में क्या नहीं है. जिसके जवाब में उन्होंने कहा था, 'वॉर देखने के बाद सिर्फ ऋतिक रोशन की कमी है.'

First Published : 25 Jan 2023, 04:58:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.