News Nation Logo
Banner

Anniversary : Shahrukh- Gauri की पहली मुलाकात, 3 सेकेण्ड से ज्यादा की बात और फिर जिंदगी भर का साथ

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 07:16:10 PM
shah rukh khan gauri khan

Shahrukh Khan Gauri Khan 31st wedding anniversary (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • दिल्ली की पार्टी में हुई थी शाहरुख-गौरी की पहली मुलाकात
  • दोनों के बीच हुई थी 3 सेकेण्ड से ज्यादा की बात
  • फिर जिंदगी भर साथ निभाने की ऐसे बनी बात

नई दिल्ली:  

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) आज अपनी शादी की 31वीं सालगिरह (Shahrukh Gauri 31st wedding anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको शाहरुख के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें उन्होंने न केवल गौरी (Shahrukh Khan Gauri Khan love story) संग अपनी मुलाकात का किस्सा शेयर किया. बल्कि ये भी बताया कि एक्टर गौरी के लिए इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग की भी परवाह नहीं. इस बात ने उनके फैंस को परेशान जरूर कर दिया था. लेकिन इसके साथ ही लोगों ने उनके प्यार की जमकर तारीफ भी की थी.

किंग खान ने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू (Shahrukh Khan interview) में किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे गौरी से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में एक पार्टी में हुई थी. जहां उन्हें देखते ही शाहरुख को 'पहली नजर वाला प्यार' हो गया. अगर शाहरुख की रोमांटिक फिल्मों के हिसाब से कहा जाए, तो उनके लिए ये वो समां था, जब सबकुछ थम गया था और अचानक बैकग्राउंड में वायलिन बजने लगा था. फिर उनकी तीन सेकेण्ड से ज्यादा की बातचीत. एक्टर बताते हैं, "मेरा पहला क्रश गौरी थी. वह तब 14 साल की थी और मैं 18 साल का था. मैं उससे एक पार्टी में मिला था. वह पहली लड़की थी, जिसने मुझसे तीन सेकंड से ज्यादा बात की. इससे मुझे मोटिवेशन मिला." फिर क्या था, उनके दिल ने पंजाबी में कहा, "एही कुड़ी लेनी है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इसके अलावा उनका एक और बयान (Shahrukh Khan latest statement) चर्चा में बना हुआ है. वो भी एक इंटरव्यू के दौरान का ही है, जिसमें उनसे एक कठिन सवाल पूछा गया था कि क्या वो गौरी के लिए फिल्में छोड़ सकते हैं. इस सवाल पर किंग खान का जो जवाब आया, उसे सुनने के बाद लगा कि ये सवाल तो उनके लिए बेहद आसान था. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी पहले आती है. मैं आपको इतना ही बता सकता हूं कि अगर कभी मुझे अपने करियर और गौरी के बीच चुनने के लिए कहा गया, तो मैं फिल्में छोड़ दूंगा...मेरा मतलब है कि मैं पागल हो जाऊंगा, लेकिन उसके लिए. मेरे पास सिर्फ वही है...मुझे उसके शरीर से प्यार है. मैं उससे जुड़ा हुआ हूं."

First Published : 25 Oct 2022, 07:16:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.