logo-image

Shahrukh ने सालों से लगाई हुई है Aryan Khan पर ये पाबंदी, जिससे नहीं मिली आजादी!

किंग खान (Shahrukh Khan) को आपने अक्सर फिल्मों में बाहें फैलाए अपना यूनिवर्सल पोज करते देखा होगा. इसके साथ ही आपने उन्हें शर्टलेस भी देखा होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर पर उनके बेटे आर्यन खान भी उन्हें शर्टलेस बर्दाश्त नहीं हैं.

Updated on: 11 Sep 2022, 07:14 PM

नई दिल्ली:

किंग खान (Shahrukh Khan) को आपने अक्सर फिल्मों में बाहें फैलाए अपना यूनिवर्सल पोज करते देखा होगा. जो आज भी फैंस के कहने पर शाहरुख इवेंट्स में दिखाते नज़र आते हैं. वहीं, कई फिल्मों में आपने एक्टर को शर्टलेस (Shahrukh Khan shirtless) भी देखा. यहां तक कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के फर्स्ट लुक में भी बिना शर्ट पहने दिखाई दिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके ही बेटे आर्यन खान अपने घर पर भी बिना शर्ट के नहीं घूमते. आर्यन (Shahrukh Khan Aryan Khan) के ऐसा न करने की वजह भी शाहरुख ही हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

सबसे पहले आपको ये बता दें कि इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने ही 2017 में फेमिना के साथ इंटरव्यू (Shahrukh Khan interview) में किया था. जिसमें उन्होंने (Shahrukh Khan statement) बताया था, 'मेरा मानना ​​है कि किसी आदमी को हमेशा अपनी मां, बहन या महिला दोस्तों के सामने शर्टलेस होने का अधिकार नहीं है. अगर आप अपनी मां, बेटी, बहन, महिला मित्रों को बिना कपड़ों के देखकर असहज महसूस करते हैं, तो आप उनसे यह उम्मीद क्यों करेंगे कि वे आपको शर्टलेस स्वीकार करें? इसका ब्रेस्ट होने या न होने से कोई लेना-देना नहीं है - ऐसा न करें. कुछ ऐसा जो एक लड़की नहीं कर सकती." शाहरुख ने ये भी कहा था कि यही कारण है, जिस वजह से वो आर्यन को हमेशा कहते हैं कि वो घर पर शर्टलेस न रहें.

लेकिन शाहरुख का ये बयान सुनने के बाद काफी मिलेजुले कमेंट्स देखने को मिले. जहां कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया. वहीं, कुछ का कहना है कि आखिर जब वे अपनी बेटी सुहाना को बोल्ड कपड़े पहनने की छूट दे सकते हैं. तो फिर अपने बेटे आर्यन खान पर ये पाबंदी क्यों. हालांकि, ये बाद एक्टर ने अपने बयान में ही साफ कर दी है कि आदमियों को वो काम नहीं करना चाहिए, जो औरतें न कर सकें. खैर, बात करते चलें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट (Shahrukh Khan upcoming movies) की तो उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'ऑपरेशन खुड़की', 'दुनकी', 'डॉन 3', 'पठान', 'जवान' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.