logo-image

ऑस्कर 2022: वांडा साइक्स ने यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की को लेकर की बात

ऑस्कर 2022: वांडा साइक्स ने यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की को लेकर की बात

Updated on: 28 Mar 2022, 12:15 PM

लॉस एंजिल्स:

ऑस्कर अवार्ड समारोह में हिस्सा लेने से पहले, एमी शूमर ने यह खुलासा करते हुए सुर्खियां बटोरीं कि उन्होंने एक सेगमेंट तैयार किया है, जिसमें यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलिंस्की एक लाइवस्ट्रीम या पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो के माध्यम से शो में दिखाई देंगे।

वैराइटी के अनुसार, रेड कार्पेट पर चलते हुए, ऑस्कर के सह-मेजबान वांडा साइक्स ने साझा किया कि जेलेंस्की के संभावित रूप से प्रदर्शित होने के बारे में उनकी बहुत अलग राय है।

साइक्स ने रेड कार्पेट पर वैरायटी के वरिष्ठ संस्कृति और कार्यक्रम संपादक मार्क मल्किन को बताया कि मुझे लगता है कि वह अभी बहुत व्यस्त है।

साइक्स ने यह भी स्पष्ट किया कि, उन्हें नहीं लगता है कि जेलेंस्की के लिए ऑस्कर में उपस्थित होना उपयोगी है, वह व्यक्तिगत रूप से जेलेंस्की और शेष यूक्रेनी लोगों की वर्तमान रूसी आक्रमण का विरोध करने की प्रशंसा करती है।

साइक्स ने वैरायटी को बताया कि हम उनकी बहुत प्रशंसा करते हैं, और मुझे लगता है कि वे दुनिया को यूक्रेनी लोगों का लचीलापन और ताकत एक साथ दिखा रहे हैं।

आप जानते हैं कि हम सब उनसे प्यार करते हैं, हम उनका समर्थन करते हैं। मुझे लगता है कि हम उन्हें हथियार और उनकी जरूरत की हर चीज भेजकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.