logo-image

Virushka Baby Girl: विराट-अनुष्का की बिटिया की पहली Photo आई सामने

विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली ने विराट और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है

Updated on: 12 Jan 2021, 01:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक नन्हीं परी को कल 11 जनवरी को जन्म दिया है. फैंस को विराट कोहली (Virat welcome Baby Girl) और अनुष्का की बेटी की तस्वीर का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है. विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली ने विराट और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है. वहीं विराट कोहली ने फैंस को बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: जब सिगरेट पीने पर 'रामायण के राम' को पड़ी थी डांट, जानें फिर क्या हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली ने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'खुशी की लहर...घर में परी'. इस तस्वीर में विराट-अनुष्का की बेटी के नन्हें पैरों को देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'रामायण के राम' अरुण गोविल को 'लक्ष्मण' ने दी जन्मदिन की बधाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप समझेंगे कि इस वक्त हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ही पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत आ गए थे. वनडे और टी20 सीरीज खेलने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में भी हिस्सा लिया था.