News Nation Logo
Banner

'रामायण के राम' अरुण गोविल को 'लक्ष्मण' ने दी जन्मदिन की बधाई

रामायण में अरुण गोविल के साथ लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले को-एक्टर रहे सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अरुण गोविल को बधाई दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Jan 2021, 12:27:17 PM
arun govil

रामायम के राम अरुण गोविल को लक्ष्मण ने किया बर्थडे विश (Photo Credit: फोटो- @ramanandsagarramayan Instagarm)

नई दिल्ली:

दूरदर्शन के मशहूर पौराणिक धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) में राम का किरदार निभाकर दुनियाभर में मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स उन्हें जन्मदिन का बधाई दे रहे हैं. रामायण में अरुण गोविल के साथ लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले को-एक्टर रहे सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अरुण गोविल को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: Ashwatthama: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का पोस्टर रिलीज

सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने लिखा, 'अरुण जी (राम जी) को जन्मदिवस पर बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आपको स्वस्थ्य रखे, खुश रखे और हर मनोकामना पूरी करें.' इस बधाई संदेश के साथ शेयर की गई तस्वीर में अरुण गोविल (Arun Govil) राम के अवतार में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने YouTube पर रचा इतिहास, मिला 'डायमंड अवॉर्ड'

आपको बता दें कि रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में अरुण गोविल राम के और सुनील लहरी लक्ष्मण के किरदार में थे. दोनों की जोड़ी से सजे इस शो में काफी पसंद किया गया. अरुण गोविल (Arun Govil) के वर्कफ्रंट की बात करें तो रामायम के अलावा वह विक्रम बेताल, बसेरा, एहसास- कहानी एक घर की, कैसे कहूं, अपराजिता, अंतरा में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा फिल्मों में 'इतनी सी बात' 'श्रद्धांजलि' 'जियो तो ऐसे जियो' 'सावन को आने दो' में भी अरुण गोविल नजर आ चुके हैं.

First Published : 12 Jan 2021, 11:53:54 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.