logo-image

Ashwatthama: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का पोस्टर रिलीज

इस फिल्म को आदित्य धर (Aditya Dhar) डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं रॉनी स्क्रूवाला इसके निर्माता हैं. विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी इससे पहले 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) में साथ आई थी

Updated on: 11 Jan 2021, 03:46 PM

नई दिल्ली:

Ashwatthama First Look: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म  'अश्वत्थामा' (Ashwatthama) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. यह एक साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के एक किरदार पर आधारित है. इस फिल्म को आदित्य धर (Aditya Dhar) डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं रॉनी स्क्रूवाला इसके निर्माता हैं. विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी इससे पहले 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) में साथ आई थी.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने YouTube पर रचा इतिहास, मिला 'डायमंड अवॉर्ड'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अभिभूत हूं. फिल्म उरी  द सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर, टीम आपके लिए अश्वत्थामा की पहली झलक लाई है. इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता'. फिल्म के एक पोस्टर में भगवान शिव नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रजनीकांत ने लगाई अपने प्रशंसकों से मार्मिक गुहार, बोले- तकलीफ होती है

सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. बता दें कि  साल 2018 में, आदित्य धर (Aditya Dhar) के निर्देशन और रोनी स्क्रूवाला (Roney Screwvala) द्वारा निर्मित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के 2 साल पूरे होने पर इस टीम ने अपनी अगली फिल्म 'अश्वत्थामा' (Ashwatthama) का पोस्टर रिलीज किया है. अब देखना होगा कि फिल्म उरी की तरह ही इस फिल्म को भी दर्शकों का प्यार मिलता है या नहीं.