logo-image

Viral : Govinda के हमशक्ल को देखकर पत्नी सुनीता भी हो जाएंगी कंफ्यूज! आप भी देखें

बॉलीवुड स्टार गोविंदा फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो उतने ही एक्टिव रहते हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:04 PM

highlights

  • गोविंदा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
  • हमशक्ल ने पैर छूकर किया स्वागत
  • फैंस ने कहा- 'सेम-टू-सेम'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार गोविंदा फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो उतने ही एक्टिव रहते हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन वायरल होती रहती हैं. इसके साथ ही पैपराजी भी अक्सर उन्हें स्पॉट करते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जब उन्हें स्पॉट किया गया. लेकिन यहां हैरान करने वाली बात ये थी कि इस दौरान उनके हमशक्ल भी दिखाई दिए, जो हू-ब-हू उनकी तरह दिखते हैं. लोगों का तो यहां तक कहना है कि उन्हें साथ देखकर एक बार को उनकी पत्नी सुनीता भी कंफ्यूज हो जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar से लेकर Govinda तक अपने फैन पर जड़ चुके हैं थप्पड़, थी ये वजह

दरअसल, हाल ही में गोविंदा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां गाड़ी से उतरते ही उनके हमशक्ल आ गए और उनके पांव छूने लगे. फिर गुलदस्ता देकर उनके साथ तस्वीर भी खिंचाई. हमशक्ल से मिलने के बाद गोविंदा अंदर जाने लगे. लेकिन इस दौरान अगर आप गोविंदा और उनके डुप्लिकेट के लुक पर ध्यान देंगे, तो ऐसा लगेगा कि दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है. उनके हमशक्ल का यही अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के मजाकिया कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'असली वाले तो एयरपोर्ट पर ही रह गए.' दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'हमशक्ल वाला मुझे रियल गोविंदा लग रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक दम सेम-टू-सेम'. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Govinda ने काफी पहले Karishma के लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी, जिसका हुआ ये अंजाम

आपको बताते चलें कि इससे पहले गोविंदा अपने एक वीडियो की वजह से काफी सुर्खियों में छाए थे. जिसमें वो पहली बार इंडियन आइडल सीजन 13 के शो पर अपनी पत्नी सुनीता को किस करते दिखाई दिए थे. जिसे देखकर उनकी बेटी टीना अहूजा ने हंसते हुए अपनी चेहरा छिपा लिया था. उनका ये वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. जिस पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया भी देखने को मिली थी.