logo-image

Govinda ने काफी पहले Karishma के लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी, जिसका हुआ ये अंजाम

गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की जोड़ी पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में आती है. लोगों को उनकी कपलिंग काफी पसंद आती है. इस बीच हाल ही में करिश्मा ने गोविंदा से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है.

Updated on: 12 Mar 2022, 05:41 PM

नई दिल्ली:

गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की जोड़ी पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में आती है. लोगों को उनकी कपलिंग काफी पसंद आती है. एक समय पर उनकी जोड़ी इस कदर लोगों के दिलों पर बसी थी कि हर कोई उनके गाने सुनना और उस पर डांस करना पसंद करता था. हाल ही में करिश्मा कपूर ने गोविंदा से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि गोविंदा ने काफी पहले उनसे जुड़ी एक भविष्यवाणी की थी. जो आगे चलकर सच साबित हुई. 

दरअसल, गोविंदा और करिश्मा 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) शो में साथ दिखने वाले हैं. इसका प्रोमो सामने आया है. जिसे देखकर लग रहा है कि वे शो के सभी जज के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों अपने करियर के कई मजेदार किस्से भी शेयर करते दिखाई देते हैं. इस बीच करिश्मा-गोविंदा को लेकर एक किस्सा बताना शुरू करती हैं. जिसमें वो बताती हैं कि वो चीची की बहुत बड़ी फैन थी. उन्हें गोविंदा (Govinda) का गाना 'मैं से मीना से न साकी से' बेहद पसंद था. जो उनकी फिल्म 'खुदगर्ज' का गाना था. उन्होंने एक दिन अपने पेरेंट्स को गोविंदा से मिलने की बात कही. इस दौरान उन्होंने केवल 'गोविंदा' बोला, उनके नाम के पीछे 'जी' नहीं लगाया. 

जिसके बाद जब वो चीची से मिली, तो उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वो भी फिल्मों में काम करना चाहतीं हैं. एक्ट्रेस बनना चाहतीं हैं? जिस पर करिश्मा (Karishma Kapoor) ने कहा- हां जी, शायद. फिर गोविंदा ने कहा, 'आप एक दिन बड़ी हिरोइन बनेंगी.' उस दौरान किसने सोचा होगा कि करिश्मा इतनी बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी और गोविंदा के साथ डांस स्टेप्स करती दिखेंगी. हालांकि, ऐसा हुआ. वो न केवल एक्ट्रेस बनी, बल्कि अपने स्टार यानी गोविंदा (Govinda) के साथ कई बेहतरीन फिल्में दी. 

इन सबके बाद शो के जजों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), बादशाह (Badshah) और किरण खेर (Kirron Kher) ने गोविंदा और करिश्मा को डांस करने के लिए कहा. जिसके बाद एक बार फिर दर्शक गोविंदा (Govinda) और करिश्मा को काफी समय बाद एक साथ डांस करते देख पाए. वहीं, बादशाह ने भी दोनों कलाकारों को ज्वॉइन किया. सभी ने 'गोरिया चुरा न मेरा जीया' सॉन्ग पर ठुमके लगाए. लोगों को ये प्रोमो वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्हें पूरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.