logo-image

Akshay Kumar से लेकर Govinda तक अपने फैन पर जड़ चुके हैं थप्पड़, थी ये वजह

ऑस्कर अकादमी अवॉर्ड (Oscar Academy Awards 2022) में विल स्मिथ (Will Smith) द्वारा क्रिस रॉक को मुक्का मारा जाना काफी सुर्खियों में है. बता दें कि इससे पहले भी सेलेब्स द्वारा मारपीट के मामले सामने आ चुके हैं. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली:

ऑस्कर अकादमी अवॉर्ड (Oscar Academy Awards 2022) में विल स्मिथ (Will Smith) द्वारा क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मारा जाना काफी ज्यादा सुर्खियों में है. लगातार आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स इस पर अपना रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. जहां कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, कई लोग ऐसा करने पर विल को ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सरेआम किसी सेलेब का झगड़ा हुआ हो. इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसा हो चुका है. ऐसे में आज हम आपको कुछ बॉलीवुड सेलेब्स (Short Tempered Bollywood Celebs) के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने पब्लिकली मारपीट की. इस लिस्ट में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और ऋषि कपूर का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें- Will Smith ने इतनी बार बनाया शारीरिक संबंध कि आने लगीं उल्टियां, जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान
वैसे तो स्क्रीन पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इमेज रोमांटिक हीरो वाली है. लेकिन असल जिंदगी में किंग खान शॉर्ट टेम्पर्ड हैं. एक बार उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में गार्ड से झगड़ा कर लिया था. शाहरुख का कहना था कि उन्होंने गार्ड के साथ इसलिए झगड़ा किया, क्योंकि उन्हें लगा कि गार्ड ने उनकी बेटी सुहाना को धक्का दिया. हालांकि, ऐसा नहीं था. जिसके चलते एक्टर को कई सालों के लिए बैन कर दिया गया था. लेकिन बाद में ये बैन हटा दिया गया. 

अक्षय कुमार
खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) को इंडस्ट्री में उनके स्टंट के लिए जाना जाता है. वो अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन एक बार एक्टर ने अपनी फिल्म 'गब्बर इज बैक' (Gabbar Is Back) के प्रमोशन के दौरान अपने फैन को ही थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गए थे. दरअसल, वो शख्स बार-बार तस्वीरें ले रहा था. वहीं, एक्टर के कई बार मना करने के बावजूद जब वो नहीं माना तो अक्षय ने उस पर हाथ उठा दिया.

गोविंदा
बॉलीवुड में गोविंदा (Govinda) अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए फेमस हैं. लेकिन साल 2008 में फिल्म 'मनी है तो हनी है' की शूटिंग के दौरान काफी भीड़ उमड़ आई थी. भीड़ को हावी होता देख गोविंदा ने अपने ही फैन को जोरदार थप्पड़ लगा दिया था. फिर क्या था उस शख्स ने भी एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी. जिसके बाद हर्जाने के तौर पर गोविंदा ने उस शख्स को पांच लाख रुपये दिए थे. 

सैफ अली खान
सैफ (Saif Ali Khan) भी इस लिस्ट में शामिल है. एक्टर एक बार अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे. जहां किसी शख्स से उनकी बहस हो गई. धीरे-धीरे ये बहस इतनी बढ़ गई कि एक्टर ने उसे कई मुक्के मार दिए. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई. 

ऋषि कपूर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक बार गणपति विसर्जन के दौरान एक पत्रकार को धक्का दे दिया था. जिसके चलते उनके बीच बहस हो गई थी. वहीं, इसके अलावा कई बार एक्टर पत्रकारों के साथ बहस कर चुके हैं.