logo-image

Liger : Ananya Panday ने डुबाई Vijay Deverakonda की नैया! अब काट रहे ED के चक्कर

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा बीते दिनों फिल्म 'लाइगर' में दिखाई दिए थे. जिसके प्रमोशन के लिए उन्होंने जी-जान तो लगा दी, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.

Updated on: 30 Nov 2022, 04:26 PM

highlights

  • अनन्या पांडे की 'लाइगर' को लेकर मचा बवाल
  • मनी लॉन्ड्रिंग के मामले पर हो रही चर्चा 
  • आयकर विभाग के सामने पेश हुए विजय देवरकोंडा
  • फैंस ने अनन्या पर लगाया ऐसा 'इल्जाम'

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा बीते दिनों फिल्म 'लाइगर' में दिखाई दिए थे. जिसके प्रमोशन के लिए उन्होंने जी-जान तो लगा दी, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. क्योंकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित होने के बाद भी एक्टर का पीछा नहीं छोड़ रही है. क्योंकि इससे जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया है. जिसके चलते उन्हें आयकर विभाग के सामने पेश होना पड़ा है. ऐसे में उनके फैंस की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. उन्होंने इसका जिम्मेदार अनन्या पांडे को बताया है. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday लगाने वाली हैं Ayushmann Khurrana पर 'धब्बा'! समय हुआ तय

गौरतलब है कि फिल्म को 125 करोड़ के बजट में तैयार किया गया. मूवी के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग विदेश में हुई. जिसमें हैवीवेट चैम्पियन माइक टाइसन को भी कास्ट किया गया. फिल्म इतने बिग बजट में तैयार हुई. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में फिल्म पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Aryan Khan ने Ananya Panday को पहचानने से किया इंकार!

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने लिया ऐसा लुक, तो लोगों ने कह डाला 'सर्कस वाली'

बीते दिनों तेलंगाना के नेता बक्का जुडसन ने इस मामले को सबके सामने लाया था. जिन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी कि अनुचित तरीकों से फिल्म में पैसा लगाया गया था. जिसके बाद से आयकर विभाग ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी. आपको बताते चलें कि विजय देवरकोंडा से पहले ईडी ने फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से हाल ही में लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की थी.