logo-image

Dream Girl 2 : Ananya Panday लगाने वाली हैं Ayushmann Khurrana पर 'धब्बा'! समय हुआ तय

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' तो आपको याद ही होगी. जिसमें उन्होंने पूजा बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाया था.

Updated on: 30 Nov 2022, 02:07 PM

highlights

  • 'ड्रीम गर्ल 2' लेकर आ रहे हैं आयुष्मान खुराना
  • साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे
  • रिलीज डेट हुई 'रिलीज'
  • नेटिजन्स ने कर डाले नेगेटिव कमेंट्स

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' तो आपको याद ही होगी. जिसमें उन्होंने पूजा बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाया था. हालांकि, बाद में उनका राज खुल गया. एक्टर आखिर में कुछ लाइफ लेसन्स भी देते दिखाई दिए. जिसके बाद अब वो 'ड्रीम गर्ल' पार्ट 2 लेकर आ रहे हैं. जिसमें अनन्या पांडे भी उनके साथ लीड रोल में रहेंगी. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट जारी की गई है. जिस बारे में जानकर लोगों ने तरह-तरह के नेगेटिव कमेंट भी करने शुरू कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- Tiger-Ayushmann देने वाले हैं Akshay- Hrithik को टक्कर, ऐसा वीडियो आया सामने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को अगले साल गर्मियों में 07 जुलाई, 2023 को रिलीज किया जाएगा. जिसमें आयुष्मान और अनन्या के अलावा भी कई बड़े कलाकार दिखने वाले हैं. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजपाल यादव, परेश रावल, विजय राज, असरानी, अन्नू कपूर, सीमा पहवा भी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इस फिल्म के लिए जहां कुछ लोगों में एक्साइमेंट है. वहीं, तमाम लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स कर डाले हैं 

एक यूजर ने लिखा, 'अब आयुष्मान खुराना भी फ्लॉप होने का मजा लेंगे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अनन्या को धन्यवाद. एक बड़ी डिजास्टर आने वाली है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसकी सारी फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं. फिर क्यों इसे ले लिया.' इस तरह के कई कमेंट्स सोशल मीडिया यूजर्स ने किए हैं. 

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana पर है ऐसा प्रेशर, जिससे ज्यादातर कलाकार हैं 'अछूते'

आपको बताते चलें कि इसके पहले पार्ट में नुसरत भरूचा, विजय राज और अन्नू कपूर एक्टर आयुष्मान के साथ लीड रोल में थे. जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिला था. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या अनन्या इस फिल्म में आयुष्मान के साथ कमाल कर पाती हैं और दर्शकों से वो प्यार हासिल कर पाती हैं.