logo-image

Video : Tiger-Ayushmann देने वाले हैं Akshay- Hrithik को टक्कर, ऐसा वीडियो आया सामने

टाइगर श्रॉफ को आपने अक्सर एक्शन फिल्मों में देखा होगा. लेकिन अब इंडस्ट्री में एक और एक्शन हीरो आने वाला है. जिसका स्वागत हाल ही में टाइगर ने खुद किया है.

Updated on: 29 Nov 2022, 04:20 PM

highlights

  • आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ऐसा वीडियो
  • टाइगर के साथ फाइट करते दिखे आयुष्मान!
  • होने वाली है नए एक्शन हीरो की एंट्री

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ को आपने अक्सर एक्शन फिल्मों में देखा होगा. लेकिन अब इंडस्ट्री में एक और एक्शन हीरो आने वाला है. जिसका स्वागत हाल ही में टाइगर ने खुद किया है. वो कोई और नहीं, बल्कि आयुष्मान खुराना हैं. जो जल्द ही अपनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक्शन दिखाने के लिए आ रहे हैं. दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि वे दोनों एक्शन हीरो अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन को टक्कर देने के लिए आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें टाइगर के साथ उनकी बातचीत देखी जा सकती है. 'ड्रीम गर्ल' फेम हीरो कहते हैं, 'एक्टिंग के साथ-साथ गाना गाकर तू मेरे पेट पर क्यों लात मार रहा है भाई?' जिस पर टाइगर कहते हैं, 'भाई तू भी एक्शन हीरो कर रहा है ना.' आयुष्मान कहते हैं, 'मैं कोशिश कर रहा हूं.' टाइगर का जवाब आता है, 'कोशिश. चल दिखा तेरी कोशिश. देखते हैं तूने क्या सीखा है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

जिस पर आयुष्मान 'चैलेंज' के लिए हाथ मिला लेते हैं. फिर दोनों कलाकारों को थंब फाइट करते देखा जाता है. वहीं, टाइगर कहते हैं, 'इंडस्ट्री में नया एक्शन हीरो आया है. मैं बस ये कहना चाहता हूं एन एक्शन हीरो जल्द सिनेमाघरों में आ रही है.' उनकी इस वीडियो को लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने अपकमिंग फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जताई है. 

अब बात कर ली जाए 'एन एक्शन हीरो' की तो, आयुष्मान के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत भी लीड रोल में दिखने वाले हैं. अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी फिल्म 02 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का गाना 'जेड़ा नशा' भी हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसमें आयुष्मान डांसिंग गर्ल नोरा फतेही के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे. हालांकि, इस पर लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला.