News Nation Logo
Banner

An Action Hero : Ayushmann Khurrana पर है ऐसा प्रेशर, जिससे ज्यादातर कलाकार हैं 'अछूते'

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2022, 10:45:29 PM
Ayushmann Khurrana 1200

Ayushmann Khurrana reveals pressure of being star (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • आयुष्मान खुराना पर बतौर स्टार है ऐसा प्रेशर
  • खुलकर जाहिर की सारी बात
  • अब अन्य एक्टर्स पर उठ रहे सवाल!

नई दिल्ली:  

'ड्रीम गर्ल' में पूजा बनकर लोगों के दिलों पर छा जाने वाले आयुष्मान खुराना जल्द ही एक एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका नाम है- 'एन एक्शन हीरो'. उनकी ये फिल्म 02 दिसम्बर, 2022 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में एक्टर फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच जब एक्टर से सवाल किया गया कि एक स्टार होने के नाते उन पर क्या प्रेशर होता है. जिसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनने के बाद लोगों को लग रहा है कि उस प्रेशर से इंडस्ट्री के कई कलाकार अछूते हैं. तो एक्टर ने क्या कहा, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- अगर मिली होती कामयाबी तो फिल्म नहीं टीवी स्टार बनकर रह जाते Ayushmann Khurrana

आयुष्मान ने बातचीत में कहा, "सिर्फ एक प्रेशर होता है, ओरिजिनल कंटेंट देने का. मैं केवल ओरिजनल, फ्रेश कंटेंट देने का प्रेशर लेता हूं. कुछ ऐसा, जो पहले कभी नहीं कहा गया हो. यहां तक ​​कि यह फिल्म, एन एक्शन हीरो - यह एक क्लासिक एक्शन फिल्म के तौर पर दिख रही है. लेकिन इसमें बहुत सारी विचित्र चीजें हैं, बहुत सारा ड्रामा है, और कुछ ऐसा है जिसे अतीत में कभी नहीं देखा गया है. तो यही एकमात्र दबाव है कि मुझे लोगों को अलग, ताज़ा, आगे बढ़ाने वाला और दर्शकों से जुड़ा हुआ कंटेंट देते रहना है."

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana ने बताए सिनेमा के सीक्रेट मंत्र

वहीं, एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वो और फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. ऐसे में इन कयासों पर भी आयुष्मान से सवाल किया गया. जिस पर एक्टर ने कहा, “यार, अब ये मैं कैसे बताऊं? लेकिन जब कुछ होगा, तो बताउंगा जरूर.” फिलहाल आयुष्मान ने भी साफतौर पर कोई जवाब नहीं दिया. ऐसे में इस पर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में 'एन एक्शन हीरो' के अलावा एक्टर के पास 'ड्रीम गर्ल 2' भी पाइपलाइन में है. जिसमें अनन्या पांडे उनके साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. जबकि इसके पहले पार्ट में नुसरत भरूचा ने एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया था. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या जिस तरह लोगों ने नुसरत और आयुष्मान की केमिस्ट्री को प्यार दिया, उसी तरह अनन्या और आयुष्मान की जोड़ी को भी दे पाएंगी?

First Published : 23 Nov 2022, 10:45:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.