logo-image

अगर मिली होती कामयाबी तो फिल्म नहीं टीवी स्टार बनकर रह जाते Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मंझे हुए कलाकार के तौर पर पहचान बना ली है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर वो टीवी में एक्टिंग करने जा रहे थे. लेकिन फिर ऐसे बदली किस्मत...

Updated on: 06 Jun 2022, 02:35 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मंझे हुए कलाकार के तौर पर पहचान बना ली है. जिसके लिए उन्हें अक्सर सराहना मिलती है. एक्टर को उनकी सबजेक्ट सेलेक्शन के लिए भी जाना जाता है. वो हर बार किसी-न-किसी नए विषय पर फिल्म लेकर आते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान (Ayushmann Khurrana latest statement) के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने कभी टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था. साथ ही उन्होंने इसके आगे की कहानी भी बताई है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय़ बनी हुई है. 

आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत शोबिज से की थी, जब वो 15 साल पहले रिएलिटी शो 'रोडीज' के विजेता बने थे. एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आने से पहले वो दिल्ली में बतौर रेडियो जॉकी काम किया करते थे. इसी दौरान उन्होंने टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था. उन्होंने इन सब बातों का खुलासा एक इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने टीवी शो के लिए इंटरव्यू देने के बारे में बताया, "हां मैंने किया. यह बालाजी का शो था, मुझे नाम याद नहीं है. शायद 'क्युंकी सास भी कभी बहू थी' (Kyuki saas bhi kabhi bahu thi) या 'कसौटी जिंदगी की' (Kasauti Zindagi ki) था. बाद में पुलकित सम्राट ने वो कैरेक्टर प्ले किया. दरअसल, जब मैंने शो के लिए ऑडिशन दिया, तब तक मैंने इसे एक आरजे के तौर पर सोचा था. लेकिन बाद में पता चलने पर मैंने अपने कास्टिंग डायरेक्टर से कहा 'भाई, मैं जा रहा हूं'. इसलिए मैं वह टीवी शो नहीं कर सका."

आपको बताते चलें कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आयी फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से की थी. जिसके बाद उनकी किस्मत चमक गई और उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती गई. खैर, अगर बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट (Ayushmann Khurrana upcoming movies) की तो फिलहाल एक्टर के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'डॉक्टर जी', 'गुगली', 'बधाई हो 2', 'छोटी सी बात रीमेक' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.