News Nation Logo

Viral Video : Aryan Khan ने Ananya Panday को पहचानने से किया इंकार!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Oct 2022, 05:57:16 PM
aryan khan ananya pandey

आर्यन खान और अनन्या पांडे की ऐसी वीडियो वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते साल उस वक्त एक साथ सुर्खियों में आ गए, जब कार्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस (Aryan Khan cordelia cruise drugs case) में दोनों का कनेक्शन सामने आया. इस दौरान एक्ट्रेस को कई बार पूछताछ के लिए तलब भी किया गया. हालांकि, फिलहाल तो दोनों को ही इस केस से राहत मिल चुकी है. लेकिन इस बीच हाल ही में जो वीडियो (Aryan Khan Ananya Panday viral video) सामने आया है, उसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि आर्यन ने अनन्या को पहचानने से भी इंकार कर दिया है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज (Aryan Khan Ananya Panday instagram video) से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि अनन्या खड़ी होती हैं. वहीं, सामने से आर्यन खान निकलते हैं. लेकिन वो बिना एक्ट्रेस से कुछ बोले और बिना उनकी तरफ देखे, वहां से निकल जाते हैं. आपको बता दें कि दोनों का ये वीडियो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit film maja ma) की अपकमिंग फिल्म 'मजा मा' की स्क्रीनिंग (Aryan Ananya at Maja Ma screening) के दौरान का है. जहां अनन्या और आर्यन स्पॉट किए गए थे. उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के लिंक-अप्स रूमर्स को सुनकर मां भावना हैं रिलैक्स! खुद किया खुलासा

इस वीडियो को देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि आर्यन का दिमाग कहीं और चल रहा है या फिर उन्हें किसी चीज के लिए देरी हो रही है, इस वजह से हो सकता है कि वो नहीं रुके होंगे. वहीं, दूसरी तरफ तमाम नेटिजन्स कह रहे हैं कि ड्रग केस में कनेक्शन सामने आने के बाद अब आर्यन एक्ट्रेस से दूरी बना लेना चाहते हैं. इस तरह के भी कुछ कमेंट्स देखने को मिलते हैं. आपको बताते चलें कि कार्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस की जांच के दौरान दोनों की चैट (Aryan Ananya whatsapp chat) सामने आयी थी. हालांकि, बाद में दोनों पर लगे आरोप साबित नहीं हुए. 

First Published : 05 Oct 2022, 05:55:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.