logo-image

Ananya Panday के लिंक-अप्स रूमर्स को सुनकर मां भावना हैं रिलैक्स! खुद किया खुलासा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ (Ananya Panday love life) को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी मां भावना पांडे ने कहा है कि अब वो अपनी बेटी के लिए रिलैक्स महसूस करती हैं.

Updated on: 03 Oct 2022, 09:19 AM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ (Ananya Panday love life) को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. बीते दिनों उनकी मां भावना पांडे ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Bhavana Panday in kwk7) में बातचीत करते हुए खुलासा कर डाला था कि एक्ट्रेस ने एक साथ दो लड़कों (ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन) को डेट किया था! हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि अब अनन्या के लिंक-अप्स (Ananya Panday link-ups rumours) से जुड़ी बातें उन्हें परेशान नहीं करती हैं. इस बीच हाल ही में भावना (Bhavana Panday latest statement) का एक और बयान चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने कहा है कि अब वो ज्यादा रिलैक्स महसूस करती हैं. ये बयान सुनकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Ananya Panday ने लिया ऐसा लुक, तो लोगों ने कह डाला 'सर्कस वाली'

गौरतलब है कि भावना फिलहाल 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Bhavana Panday in fabulous lives of bollywood wives) का हिस्सा बनने की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस बीच भावना ने एक मीडिया वेबसाइट के साथ अपनी बेटी अनन्या और पति चंकी पांडे के प्रोफेशन के बारे में बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "लोगों के पास कहने के लिए पॉजीटिव और नेगेटिव दोनों बातें होंगी, लेकिन मैं अब बहुत रिलैक्स हो गई हूं. अनन्या और चंकी ने खुद को कैमरे के सामने रखने का फैसला किया है...वहां रहें और जज करें. वे इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि जो वो हैं, उससे क्या होता है. हालांकि, अगर मेरी छोटी बेटी (रायसा) के बारे में कुछ भी कहा जाता है, तो यह निश्चित रूप से मुझे प्रभावित करेगा, क्योंकि उसने ये नहीं चुना है." भावना के इस बयान पर लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी है. उनका कहना है कि अपनी बेटी को दो लड़कों को एक साथ डेट करते देख भावना अब रिलैक्स महसूस कर रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : एक साथ दो दिलों से खेल रहीं थीं Ananya Panday, ये दो बॉलीवुड स्टार्स थे शिकार!

उन्होंने आगे अनन्या (Bhavana Panday on Ananya) को लेकर कहा, “मुझे पता है कि अनन्या एक बहुत ही स्मार्ट और बुद्धिमान लड़की है, जो खुद को संभालना जानती है. जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा बनी, तब वह 18 या 19 साल की थी, और यही वह उम्र है जब ज्यादा-से-ज्यादा चीजें सीखी जाती हैं. यही वह उम्र है, जब आप सबसे ज्यादा गलतियां करते हैं, आप सीखते हैं और आप बढ़ते हैं. उसने लोगों की नजरों में रहते हुए यह सब किया है. वह सचमुच कैमरे के सामने बड़ी हो गई है. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए, मेरा मानना ​​है कि वह बहुत अच्छा कर रही है और पेरेंट्स के तौर पर मुझे और चंकी को उस पर गर्व है."