logo-image

विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'Liger' में नजर आएंगी अनन्या, इस दिन होगी रिलीज

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है

Updated on: 11 Feb 2021, 02:46 PM

highlights

  • फिल्म 'लाइगर' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है
  • लाइगर में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे
  • फिल्म के पोस्टर में एक्टर का एग्रेसिव लुक नजर आ रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और  साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) फेम स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म 'लाइगर' (Liger) इस साल 9 सिंतबर को रिलीज होगी. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म में अपने सह-कलाकार अनन्या पांडे, चार्मी कौर और निर्माता करण जौहर सहित अन्य लोगों को टैग करते हुए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने लिखा, 'रिलीज की तारीख पर बात बन चुकी है, इंडिया. 9 सितंबर, 2021 को हम आ रहे हैं. हैशटैगलाइगर हैशटैगसालाक्रॉसब्रीड हैशटैगपुरी जगन्नाथ.'

यह भी पढ़ें: फिल्म 'Ek Villain Returns' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, 365 दिनों में होगी विलेन की वापसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

वहीं फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी इसी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. करण जौहर (Karan Johar) ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, 'दुनियाभर में धूम मचाने के लिए अब हम तैयार हैं. हैशटैगलाइगर दुनियाभर में 9 सितंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है.' फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ब्लैक वेस्ट और ग्रे जॉगर्स में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'प्लेबॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पोस्टर में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)अपने एग्रेसिव लुक के साथ हाथ में एक रॉड पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का इससे पहले भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें अभिनेता विजय देवरकोंडा बॉक्सर के किरदार में नजर आ रहे थे. पोस्टर में उनके पीछे लायन और टाइगर के आधे-आधे चेहरे नजर आ रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

'लाइगर' (Liger) के प्रोड्यूसर करण जौहर ,पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और अपूर्वा मेहता हैं.  अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू किया था. इसके बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh)में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आईं. आखिरी बार अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)