logo-image

Birthday Special: 'प्लेबॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा

11 फरवरी 1984 को जन्मीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'टाइमपास' से की थी

Updated on: 11 Feb 2021, 12:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को बधाई दे रहे हैं. 11 फरवरी 1984 को जन्मीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'टाइमपास' से की थी. शर्लिन भारत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने फेमस प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसके बाद शर्लिन काफी सुर्खियों में रही थीं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हिंदी के साथ साथ कई तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने निकलवाया अपना 'ग्यानी दांत', Video देख छूट जाएगी हंसी

फिल्मों में आने से पहले शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) मॉडलिंग करती थीं.  शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मिस आंध्र प्रदेश का खिताब भी अपने नाम किया है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का असली नाम मोना चोपड़ा है. फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर शर्लिन रख लिया था. फिल्में ही नहीं शर्लिन टीवी जगत में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. शर्लिन ने एम टीवी के शो 'स्पिल्ट्सविला' को होस्ट किया था. जिसे अब एक्ट्रेस सनी लियोन होस्ट करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sherni (@sherlynchopraofficial)

इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 3 में दिखाई दी थीं. शो में शर्लिन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म 'कामसूत्र 3-D'में भी शर्लिन ने अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था. हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को आए दिन अपनी अदाओं से दीवाना बनाती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sherni (@sherlynchopraofficial)

शर्लिन चोपड़ा के खुलासे

 बीते साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया था कि इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं. शर्लिन ने बताया था कि उन्होंने फेमस सेलेब्स की बीवियों को व्हाइट पाउडर स्मोक करते हुए देखा है. वहीं शर्लिन चोपड़ा फिल्ममेकर साजिद खान पर भी की आरोप लगा चुकी हैं. शर्लिन ने बताया था कि साजिद खान ने उनके साथ भी गलत करने की कोशिश की थी. शर्लिन चोपड़ा का यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था.