News Nation Logo

सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है मामला

Sapna Chaudhary के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Delhi Police Economic Offences Wing)  ने धोखाधड़ी और विश्वासघात का मामाला दर्ज किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Feb 2021, 12:07:46 PM
sapna13

सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज (Photo Credit: फोटो- @itssapnachoudhary Instagram)

highlights

  • दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज किया
  • सपना पर लगा धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप
  • सपना के साथ अन्य लोगों का नाम भी शामिल

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें समय में बढ़ने वाली हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Delhi Police Economic Offences Wing)  ने धोखाधड़ी और विश्वासघात का मामाला दर्ज किया है. इस मामले में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं. इस मामले में फंसने की वजह से अब सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. हालांकि अब तक ये खबर सामने नहीं आई हैं कि यह मामला किसकी शिकायत पर दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: कंगना की एक और देशभक्ति, Twitter छोड़ करेंगी Koo पर एंट्री

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से काफी सुर्खियों में हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) साल 2020 के अक्टूबर में मां बनी हैं. इसके बाद सपना एक बार फिर एक्टिव हो चुकी हैं और मां बनने के बाद से अब तक उनके 5 नए गाने भी रिलीज हो चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इन गानो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर सपना के गानों को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के निजी जीवन की बात करें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी ने अपनी तस्वीरों और पोस्ट से ये जाहिर ही नहीं होने दिया कि उनकी शादी और बच्चा कब हो गया. सपना के मां बनने की जानकारी उनके पति वीर साहू ने एक फेसबुक लाइव के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) हिसार के रहने वाले हैं और दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी साल 2020 के जनवरी महीने में की थी. सपना के करियर की बात करें तो स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. सपना चौधरी रियल्टी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही शो की ट्रॉफी अपने नाम ना कर पाई हों मगर दर्शकों का दिल जीतने में वो सफल रही थीं. आने वाले समय में सपना भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ (Nirahua) की फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में निरहुआ (Nirahua) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जोड़ी धमाल मचाने वाली है.

First Published : 11 Feb 2021, 11:00:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.