logo-image

फिल्म 'Ek Villain Returns' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, 365 दिनों में होगी विलेन की वापसी

Ekta Kapoor ने सोशल मीडिया पर अपनी हिट फिल्म एक विलेन के सीक्वल 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की रिलीज डेट 11 फरवरी 2022 बताई है

Updated on: 11 Feb 2021, 02:16 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर मोहित सूरी की साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) के सीक्वल की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपनी हिट फिल्म एक विलेन के सीक्वल 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की रिलीज डेट 11 फरवरी 2022 बताई है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने सोशल मीडिया में एक पोस्टर के साथ फिल्म का अपडेट शेयर किया है. फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) को भी डायरेक्टर मोहित सूरी ही निर्देशत करेंगे. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं.

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऐ विलेन. कहानी फिर करें शुरू? 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स.' फिल्म के पोस्टर में किसी भी एक्टर का नाम या चेहरा ना दिखाते हुए सिर्फ एक स्माइली को मुस्कान के साथ दिखाया गया है. इस पोस्टर पर लिखा है- 365 दिनों में एक विलेन की वापसी होगी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'प्लेबॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भी इस पोस्टर को शेयर किया है. दिशा ने पोस्टर के साथ लिखा, 'आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे.' वहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी ने लिखा, 'हीरो की कहानी सब जानते हैं, पर विलेन की?'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने निकलवाया अपना 'ग्यानी दांत', Video देख छूट जाएगी हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बता दें कि श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'एक विलेन' को छह साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म 'एक विलेन' से 'आयशा' का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. श्रद्धा द्वारा निभाए गए आयशा किरदार में कई खूबियां थी. फिल्म में दिखाया गया है कि वह कैसे अपना रास्ता खुद बनाती है और उसे तय करती है. वह मानती है कि अंत में, एडवेंचर से ही खूबसूरत यादें बनती हैं. देखना होगा 'एक विलेन रिटर्न्स' दर्शकों को कितनी पसंद आती है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बात करें तो इससे पहले वो डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ फिल्म मलंग में काम कर चुकी हैं. फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. वहीं आने वाले समय में दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगी. फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं और इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है.