logo-image

खतरों के खिलाड़ी : वरुण सूद हुए घायल, विशाल आदित्य सिंह ने किया उनका स्टंट

खतरों के खिलाड़ी : वरुण सूद हुए घायल, विशाल आदित्य सिंह ने किया उनका स्टंट

Updated on: 12 Aug 2021, 02:25 PM

मुंबई:

खतरों के खिलाड़ी 11 के आगामी एपिसोड में अभिनेता वरुण सूद, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन द्वारा निभाए गए कुछ मुश्किल स्टंट देखने को मिलेंगे।

शो के दौरान स्टंट की तैयारी के दौरान वरुण सूद को चोट लग गई। जहां वरुण अस्पताल में एक पट्टी बांधे हुए हैं, वहीं विशाल आदित्य सिंह उनकी ओर से स्टंट करने के लिए कदम बढ़ाते हैं।

वरुण सूद कहते हैं, निस्संदेह, स्टंट वास्तव में कठिन था, और स्टंट शुरू होने से पहले ही, मैं गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके परिणामस्वरूप अन्य प्रतियोगियों के बीच काफी तनाव था।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, विशाल को मेरी ओर से एक कार्य करने के लिए आगे बढ़ते हुए देखना उत्साहजनक था, इस तथ्य के बावजूद कि हम प्रतिस्पर्धी हैं।

इस वीकेंड होस्ट रोहित शेट्टी ने बेस्ट ऑफ स्टंट्स वीक पेश किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि टास्क की कठिनाई को देखते हुए क्या निक्की और अनुष्का स्टंट करने की कोशिश भी करेंगे और क्या विशाल खुद को किसी दोस्त की मदद करने के लिए मुसीबत में डालेंगे।

खतरों के खिलाड़ी 11 कलर्स पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.