logo-image

Video : Tejasswi Prakash की तस्वीरों के लिए पैप्स ने की धक्का-मुक्की, लेकिन एक्ट्रेस ने नहीं खोया अपना आपा

तेजस्वी प्रकाश अक्सर फैशन गोल्स सेट करती नजर आती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब वो फेमिना के एक इवेंट में स्पॉट हुईं.

Updated on: 14 Dec 2022, 10:04 AM

highlights

  • फेमिना इवेंट में पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश
  • आसपास पैप्स ने की धक्का-मुक्की
  • लेकिन एक्ट्रेस ने अपने गुस्से को रखा शांत

नई दिल्ली:

तेजस्वी प्रकाश अक्सर फैशन गोल्स सेट करती नजर आती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब वो फेमिना के एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड लुक लिया हुआ था. लेकिन जब तक कि वो स्टेज पर पहुंचती, उसके पहले ही पैपराजी की भीड़ लग गई और वे एक्ट्रेस की तस्वीरें लेने के चक्कर में धक्का-मुक्की करने लगे. इस दौरान उनकी टीम लोगों को हटाती नजर आयी. हालांकि, तेजू बिना अपना आपा खोए, वहां खड़ीं रहीं. इस दौरान का उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- Tejasswi Prakash- Karan Kundrra को नहीं रही शर्म! सरेआम किया किस

वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाघ्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें आती दिख रहीं हैं. तभी उनके आसपास ढेर सारे लोग जमा हो जाते हैं. इस दौरान धक्का-मुक्की में कुछ पैप्स गिर भी जाते हैं और उन्हें चोट लग जाती है. इस बीच तेजस्वी की टीम लोगों की भीड़ संभालते हुए एक्ट्रेस को आगे बढ़ाती दिखाई देती है. एक्ट्रेस के चेहरे पर शिकन तो दिखाई पड़ता है, लेकिन फिर वो बिना कुछ बोले और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस के फैंस ने उनके व्यवहार की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा पहली बार तेजस्वी के साथ नहीं हुआ है, फिर भी वो हमेशा की तरह शांत रहीं हैं. लेकिन तेजू के इस व्यवहार का पैप्स को भायदा नहीं उठाना चाहिए.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'पैप्स को थोड़ा तमीज से पेश आना चाहिए.' एक अन्य यूजर का कहना था, 'अब हद हो गई है पैप्स, आपको अपने व्यवहार में बदलाव लाने की जरूरत है.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिले हैं. 

यह भी पढ़ें- Karan Kundra संग अपने रिश्ते पर बोलीं Tejasswi Prakash, नहीं हैं परफेक्ट

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रखती हैं. तेजस्वी टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशन में हैं, ये बात तो जगजाहिर है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. वहीं, वर्कफ्रंट में फिलहाल एक्ट्रेस एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में दिख रहीं हैं.