logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Karan Kundra संग अपने रिश्ते पर बोलीं Tejasswi Prakash, नहीं हैं परफेक्ट

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच हाल ही में तेजस्वी ने पैप्स के साथ बात करते हुए कहा कि वो एक परफेक्ट कपल नहीं हैं.

Updated on: 01 Apr 2022, 06:47 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. घर से बाहर आने के बाद भी वे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं. साथ ही एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. 'तेजरन' (TejRan) फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है. वे अक्सर पैप्स के सामने भी अपने रिश्ते पर बात करते दिखाई देते हैं. इस बीच हाल ही में तेजस्वी (Tejasswi Prakash Latest Statement) ने पैप्स के साथ बात करते हुए कहा कि वो एक परफेक्ट कपल नहीं हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी बातें कही. जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तेजस्वी (Tejasswi on relationship with Karan) ने हाल ही में बताया कि जल्द ही करण के साथ उनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन (Tejasswi and Karan Onscreen Chemistry) दिखने वाली है. इस दौरान तेजस्वी से कहा गया कि वो रिलेशन में रहने वाले लोगों के लिए कुछ कहना चाहेंगी. जिस पर वो कहती हैं कि लोगों को उनका रिश्ता जैसा है, वैसा एक्सेप्ट करना होगा. वो कहती हैं कि फिलहाल करण शूट पर हैं और वो यहां. लेकिन वो जल्द ही साथ दिखेंगे. 

एक्ट्रेस (Tejasswi Prakash Viral Video) आगे कहती हैं, 'क्या आपने नहीं देखा कि हम कितने क्रेजी हैं. आपको बस अपने रिश्ते को वैसा ही रहने देना होगा, जैसा की है. साथ ही सबकुछ अपने पार्टनर पर न छोड़ें.' तेजस्वी आगे कहती हैं कि 'अपने रिश्ते में विश्वास रखें. अगर आप मेरे और करण के रिश्ते की बात करेंगे, तो हम परफेक्ट कपल नहीं हैं. लेकिन इमपरफेक्शन में भी खूबसूरती है और हमें ये पसंद है. रिलेशनशिप को लेकर यही मेरा सुझाव है'. तेजस्वी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि बीते दिनों से तेजस्वी (Tejasswi Prakash Instagram Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिस दौरान एक्ट्रेस ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में पहुंची थी. जहां तेजस्वी (Tejasswi Prakash Bold Looks) ने पर्पल कलर का कोट-पैंट कैरी किया था. वहीं, इसके ब्लेजर के साथ उन्होंने कुछ भी कैरी नहीं किया था. ऐसे में उनका लुक दिखने में बेहद बोल्ड लग रहा था. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा था. उनका लुक बेहद बोल्ड लग रहा था. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अलग-अलग तरह के पोज देकर ढेर सारी तस्वीरें खिंचाई. उनकी वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.