logo-image

'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू, विक्की कौशल ने ली वरुण धवन की जगह

फिल्म 'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देंगी. जानकारी के मुताबिक पहले इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) को साइन किया गया था.

Updated on: 31 Mar 2021, 02:51 PM

highlights

  • दूसरी बार साथ दिखाई देंगे विक्की-कियारा
  • 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू
  • 'मिस्टर लेले' में पहले वरुण धवन को लिया गया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. कोरोना महामारी के कारण काफी लंबे समय से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. उनके फैन्स उनकी नई मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विक्की के फैन्स का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है. विक्की कौशल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर लेले' (Mr. lele) में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देंगी. जानकारी के मुताबिक पहले इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) को साइन किया गया था, लेकिन अब वरुण की जगह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम फाइनल किया गया है. 

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र ने पोते राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का किया ऐलान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जल्द शुरू होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और वरुण धवन (Varun Dhawan) रिप्लेस करते हुए विक्की कौशल ने कियारा के साथ शूट शुरु कर दिया है. बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक शशांक खेतान (Shashank Khetan) निर्देशित कर रहे हैं जबकि फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. वरुण धवन को रिप्लेश करने के बाद पहले मेकर्स ने इस फिल्म को कुछ दिनों के लिए होल्ड पर डाल दिया था, लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने मुंबई में आखिरी हफ्ते मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू कर दी है. वह इस समय मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं. कोरोना के बढ़ते केस की वजह से दूसरी जगह पर शूट करना बाद में तय किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक विक्की इस फिल्म में महाराष्ट्र के युवक का किरदार में दिखाई देंगे. हालांकि अभी तक कियारा के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. 

ये भी पढ़ें- दिया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ मालदीव में यूं की मस्ती, Photos में देखें बॉन्डिंग

वरुण ने शेयर किया था फर्स्ट पोस्टर

बता दें कि पहले एक्टर वरुण धवन इस फिल्म का हिस्सा थे. पिछले साल 13 जनवरी 2020 को वरुण ने इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी शेयर किया था. उन्होंने फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि 'मिस्टर लेले, मजा ले ले' मिस्टर लेले आ रहा है नॉनस्टॉप इंटरटेनमेंट के साथ आग लगाने. पहले इस फिल्म को 01 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाना था. लेकिन उसके बाद कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लगाना पड़ा था. जिससे फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ट्वीट कर लिखा था कि 'करण, वरुण और मैंने फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का फैसला किया है. यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे हम सभी प्यार करते हैं और मुझे यकीन है कि जल्द ही इस पर वापस काम आएंगे. लेकिन फिल्म का शेड्यूल करना बहुत कठिन था, क्योंकि फिल्म एक सॉलिड कास्ट थी और तारीखें नहीं मिल पा रही हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दूसरी विक्की-कियारा एक साथ आएंगे

अब इस फिल्म से वरुण धवन को रिप्लेश करके विक्की कौशल को साइन किया गया है. विक्की के अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. ये दोनों दूसरी बार साथ में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने लस्ट स्टोरीज में साथ में काम किया था. इसे भी करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. अब एक बार फिर दोनों साथ में काम करेंगे. बता दें कि विक्की कौशल के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह मानुषी छिल्लर के साथ विजय कृष्ण की फिल्म में नजर आएंगे. उसके बाद वह सरदार उधम सिंह, अश्वतथामा और सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे.