logo-image

दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ मालदीव में यूं की मस्ती, Photos में देखें बॉन्डिंग

मालदीव वैकेशंस की तस्वीरें और वीडियो दीया मिर्जा (Dia Mirza) लगातार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं

Updated on: 31 Mar 2021, 05:23 PM

highlights

  • दीया मिर्जा पति वैभव और सौतेली बेटी समायरा के साथ मालदीव में पहुची थीं
  • दीया ने वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई है
  • तस्वीरों में दीया और समायरा की बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आ रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में परिवार संग छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह अपने पति बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) और उनकी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. मालदीव वैकेशंस की तस्वीरें और वीडियो दीया मिर्जा लगातार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में वैभव रेखी की बेटी समायरा रेखी के साथ दीया की बॉन्डिंग देखने लायक है. समायरा, वैभव रेखी की पहली पत्नी की बेटी हैं लेकिन तस्वीरों को देखकर लगता है कि दीया मिर्जा ने समायरा के साथ कम समय में ही काफी अच्छी बॉन्डिंग बना ली है.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर को याद आया कोविड पॉजिटिव आने के बाद का बुरा दौर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मालदीव की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'मालदीव में हमने वाकई कुछ खास यादें बना ली हैं.' दीया मिर्जा (Dia Mirza) की इन तस्वीरों को सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी लाइक कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दीया मिर्जा की तारीफ कर रहे हैं. लोगों को दीया मिर्जा (Dia Mirza) और समायरा रेखी की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है. तस्वीरों में दीया मिर्जा पति वैभव के साथ सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं. दीया इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: लिली सिंह ने बताया कैसे उन्हें ड्रयू बैरीमोर से मिली प्रेरणा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने 15 फरवरी को शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर दीया ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये थे. शादी में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लाल रंग की जरी वर्क साड़ी में लाल दुपट्टे और पारंपरिक शादी के आभूषणों के साथ अपने बाल को गजरे से संवार रखा था तो वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग लग रहे थे.  में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आर.माधवन (R. Madhavan) लीड रोल में नजर आए थे.