logo-image

धर्मेंद्र ने पोते राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का किया ऐलान

बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर काफी दिनों से चर्चा में रहने वाले राजवीर देओल (Rajveer Deol) अवनीश बड़जात्या के साथ सिनेमाा की दुनिया में पारी शुरू कर रहे हैं

Updated on: 31 Mar 2021, 12:43 PM

highlights

  • सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल करने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री
  • राजवीर की फिल्म को अवनीश बड़जात्या निर्देशित करेंगे
  • अवनीश भी इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं

नई दिल्ली:

मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल बाद बॉलीवुड में एक और देओल की एंट्री होने वाली है. सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर काफी दिनों से चर्चा में रहने वाले राजवीर देओल (Rajveer Deol) अवनीश बड़जात्या के साथ सिनेमाा की दुनिया में पारी शुरू कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) की डेब्यू फिल्म का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: दिया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ मालदीव में यूं की मस्ती, Photos में देखें बॉन्डिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने राजवीर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या के साथ सिनेमाा की दुनिया में एंट्री करने जा रहा है. मेरी आप लोगों से प्रार्थना है कि आप भी इन दोनों बच्चों पर उसी तरह अपना प्यार बरसाएं जैसा आपने मुझ पर बरसाया है. शुभकामनाएं और ईश्वर आप पर कृपा करें.' धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या भी अपना निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर को याद आया कोविड पॉजिटिव आने के बाद का बुरा दौर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स ने फिल्मों में डेब्यू कर लिया है. राजवीर देओल (Rajveer Deol) से पहले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं खबरों की मानें तो राजवीर देओल (Rajveer Deol) की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी. इस फिल्म से अतुल अग्निहोत्री और अलविरा खान की बिटिया अलिजेह (Alizeh Agnihotri) भी नजर आ सकती हैं.