logo-image

Video: विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, वीणा पर किया राग यमन का अभ्यास

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें विक्की (Vicky Kaushal) राग यमन बजा रहे हैं. कैप लगाए वीणा बजाते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

Updated on: 18 Aug 2020, 03:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपने वीणा वादन के वीडियोज से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्टर ने वीणा बजाते हुए वीडियो शेयर किया था. वहीं अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें विक्की (Vicky Kaushal) राग यमन बजा रहे हैं. कैप लगाए वीणा बजाते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक और ... राग यमन का एक प्रयास. इन सत्रों को याद कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: तुर्की की फर्स्ट लेडी से मिले आमिर और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे अक्षय, जानें पूरी कहानी

View this post on Instagram

Another one from the lot... an attempt at Raag Yaman. Miss these sessions. 🤓 . #SaraswatiVeena #9M 🎁

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीं इससे पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सफेद कलर के कुर्ता- पजामा पहने हुए हैं और हाथों में वीणा लेकर उसे बजाते हुए वीडियो शेयर किया था. वीडियो को विक्की ने 15 अगस्त के मौके पर शेयर किया था. विक्की वीणा पर अपनी और आलिया की फिल्म राजी का मशहूर गाना ए वतन पर वीणा बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने माधुरी के गाने पर किया था डांस, देखें Video

View this post on Instagram

Ae Watan, Watan mere, abaad rahe Tu! 🇮🇳 . . शुक्रिया @radhikaveenasadhika ji. 😊🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इंस्टाग्राम पर 90 लाख फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की. अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को आखिरी बार भानु प्रताप सिंह निर्देशित फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे. जल्दी ही विक्की शूजीत सरकार की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नजर आएंगे. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था. फिल्मों में आने से पहले वो केवल एक इंजीनियर थे, उन्होंने राजीव गांधी इंस्टिटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग की थी. विक्की ने एक शॉर्ट फिल्म (Short Movie) 'गीक आउट' के अलावा 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका भी निभाई है.