News Nation Logo
Banner

एस पी बालासुब्रमण्यम को राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

गायक, अभिनेता एवं संगीतकार एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शुक्रवार को निधन हो गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Sep 2020, 02:07:55 PM
Balasubrahmanyam

एस पी बालासुब्रमण्यम का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

अपनी मखमली आवाज से लोगों का दिल जीतने के कारण ‘गायकी का चांद’ कहे जाने वाले एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का तमिलनाडु पुलिस की 24 बंदूकों की सलामी के बीच शनिवार को यहां उनके फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार किया गया. गायक, अभिनेता एवं संगीतकार एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शुक्रवार को निधन हो गया था. एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) के पुत्र एस पी चरण ने पुजारियों के मंत्रोच्चारण के बीच बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार किया, जिसके बाद 24 पुलिस कर्मियों ने उन्हें बंदूक की सलामी दी और बाद में उनकी पार्थिव देह को दफना दिया गया.

यह भी पढ़ें: सुरेखा सीकरी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, सेट पर वापसी के लिए उत्सुक

यह भी पढ़ें: सांसद नवनीत कौर ने कहा- बॉलीवुड में ड्रग्स का कचरा साफ करने का वक्‍त आ गया

बड़ी संख्या में जानी मानी हस्तियों समेत आम लोग अपने चहेते प्रसिद्ध गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) को श्रद्धांजलि देने के लिए तमराइपक्कम स्थित उनके फार्म हाउस पहुंचे थे. कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के मद्देनजर लागू प्रतिबंधों के बावजूद बड़ी संख्या में लोग तड़के से ही एसपी बालासुब्रमण्यम के फार्म हाउस पहुंचने लगे और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए करीब 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया. इनमें से कई लोग काफी दूर से आए थे.

First Published : 26 Sep 2020, 02:07:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

SP Balasubrahmanyam

वीडियो