News Nation Logo

सांसद नवनीत कौर ने कहा- बॉलीवुड में ड्रग्स का कचरा साफ करने का वक्‍त आ गया

लोकसभा सांसद और अभिनेत्री नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur) का रिएक्शन आया है. नवनीत कौर ने कहा कि अब वक्त आ चुका है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का कचरा साफ किया जाए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Sep 2020, 01:32:16 PM
navneetravirana

नवनीत कौर राणा ने दीपिका पादुकोण के लिए कही ये बात (Photo Credit: फोटो- @navneetravirana Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हो चुकी हैं. बीते दिन रणवीर सिंह ने एनसीबी से गुहार लगाई थी कि पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उन्हें भी मौजूद रहने दिया जाए. जिस पर लोकसभा सांसद और अभिनेत्री नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur) का रिएक्शन आया है. नवनीत कौर ने कहा कि अब वक्त आ चुका है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का कचरा साफ किया जाए.

नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur) ने दीपिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण के पति ने कहा है कि वो अकेले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश नहीं हो सकती तो मैं पूछना चाहती हूं कि क्या वह अकेले स्क्रिप्ट नहीं पढ़ती हैं ? क्या वह अकेले डायरेक्टर से बात नहीं करती हैं ? क्या वह साइनिंग अमाउंट अकेले नहीं लेती हैं ?

यह भी पढ़ें: दीपिका के समर्थन में आगे आया JNU गैंग, स्वरा ने कही यह बात

नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur) ने आगे कहा, 'एक और सवाल पैदा हो रहा है कि जितने भी नाम सामने आ रहे हैं उस सिर्फ महिलाओं के क्यों है उसके पीछे पुरुषों का भी बड़ा हाथ होता है. असली गुनाहगार अभी भी बचे हुए.'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान NCB की पूछताछ से पहले गोवा में कर रही थीं पार्टी, देखें Photos

नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur) के बारे में बात करें तो मुंबई में जन्मीं नवनीत कौर ज्यादातर तेलुगु सिनेमा में नजर आईं. लेकिन हिंदी, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया था. साल नवनीत कौर (Navneet Kaur) ने रवि राणा से शादी की. उन्होंने 3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में शादी की थी. इस सामूहिक विवाह में तत्कालीन मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और गुरु रामदेव भी गेस्ट थे.

First Published : 26 Sep 2020, 01:32:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.