logo-image

दीपिका के समर्थन में आगे आया JNU गैंग, स्वरा ने कही यह बात

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग दीपिका का ड्रग कनेक्शन में नाम आने के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और जेएनयू गैंग (JNU) दीपिका के सपोर्ट में उतर आया है

Updated on: 26 Sep 2020, 12:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शनिवार को ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हो चुकी हैं. एजेंसी ने दीपिका और उनकी मैनेजर की कथित चैट सामने आने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग दीपिका का ड्रग कनेक्शन में नाम आने के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और जेएनयू गैंग (JNU) दीपिका के सपोर्ट में उतर आया है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'यस.' स्वरा ने जिस ट्वीट पर रिप्लाई किया उस में एक ट्विटर यूजर ने लिखा था, 'याद रखिए दीपिका पादुकोण ने हमारा साथ दिया था.. अब हमारी बारी है कि हम दीपिका के समर्थन में उतरें.' सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान NCB की पूछताछ से पहले गोवा में कर रही थीं पार्टी, देखें Photos

बता दें कि देश के सबसे सम्मानित और पुरानी यूनिवर्सिटीज में शुमार दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी बीते कई सालों से अक्सर विवादों में शामिल रही है. बीते साल जेएनयू (JNU) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वहां के स्टूडेंट गांजा का सेवन करते नजर आए थे. वहीं एक आरटीआई के जवाब में जो आंकड़े मिले थे कि बीते छह सालों में ३०० छात्र और छात्रायें शराब गांजा बियर और अन्य नशीले ड्रग लेते हुए पकड़े जा चुके हैं और दण्डित भी हुए हैं.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टी के आरोप से तिलमिलाए करण जौहर, देर से दी ये सफाई

इसके अलावा जेएनयू पहली यूनिवर्सिटी थी जहां पर कंडोम की वेंडिंग मशीन लगाई गई थी. हालांकि इस्तेमाल न होने के कारण वो हटा ली गई थी. खबरें ऐसी भी आई थीं कि जेएनयू में कंडोम फेंके जाते हैं. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू विवाद की बात करें तो इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'छपाक' के दिल्ली में प्रमोशन के दौरान वह जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रोस्टेट कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखाई दी थीं. दीपिका के विरोध कर रहे छात्रों के साथ खड़े होने पर बीजेपी नेता तजेंद्रपाल बग्गा सहित कई संगठनों ने दीपिका का विरोध किया था.