logo-image

Sonam Kapoor Post : रेड आउटफिट में गॉर्जियस लगीं वायु की मां सोनम कपूर, शेयर की इनसाइड पोस्ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपने जन्मदिन की इनसाइड पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2023, 04:39 PM

नई दिल्ली :

फैशनिस्टा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन पर बेहद शानदार पार्टी की गई, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली. बर्थडे गर्ल रेड कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इन तस्वीरों में उनके बेबी बॉय वायु भी नजर आए, जिसे देखना फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइस से कम नहीं था. अपने इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने रेड गाउन वियर की. सोनम ने न्यूड मेकअप, फ्लोरल ईयरिंग्स और मैचिंग हेयर एक्सेसरीज से अपने लुक को पूरा किया. एक तस्वीर में उन्हें बालकनी में बैठकर कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया.

फैशनिस्टा पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढ़ें : Mimoh Chakraborty : स्टार किड्स से जलते हैं मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती, फ्लॉप होने पर कही ये बात

वहीं दूसरी तस्वीर में वो आनंद के गाल पर एक स्वीट किस करती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उनका बर्थडे केक भी देखा गया जिसमें 'हैप्पी बर्थडे सोना' लिखा था. सोना ने एक वीडियो क्लिप ऐड की, जिसमें वो केक काटती नजर आ रही हैं, जबकि उनके दोस्त उन्हें  चीयर करते नजर आ रहे हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे दो खूबसूरत बॉय, दोस्त, केक, शैम्पेन, ऑयस्टर, कैवियार और समर का सही दिन! रेड ड्रेस में एक लड़की अपने जन्मदिन के लिए और क्या मांग सकती है. मुझे यनिवर्स की शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद.' एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई लोगों ने रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए. एक फैन ने लिखा, 'वायु की मां सबसे सुंदर.' एक अन्य ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत.' 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो शोम मखीजा की फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी अहम भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें : Animal Teaser Out: खूंखार कातिल बने रणबीर कपूर, कुल्हाड़ी से काट डाले दुश्मनों के सिर