logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal Teaser Out: खूंखार कातिल बने रणबीर कपूर, कुल्हाड़ी से काट डाले दुश्मनों के सिर

टीजर देखकर ऐसा लगता है कि रणबीर एक क्रूर गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वो अकेले ही सारे दुश्मनों को मार गिराते हैं. टीजर के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बजता रहता है. 

Updated on: 11 Jun 2023, 12:38 PM

नई दिल्ली:

Animal Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है. संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) के डायरेक्शन में बनी एनिमल में रणबीर एक 'एक्स मैन' किलर (Axe Man Killer) बने नजर आ रहे हैं. एनिमल एक एक्श-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणबीर एकदम अनोखे अवतार में हैं. वो एक सीरियल किलर के किरदार बने हैं. रविवार 11 जून को मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीज़र लॉन्च किया है. 

टीजर में रणबीर हाथ में कुल्हाड़ी लेकर एंट्री लेते नजर आते हैं. उनका हेयर स्टाइल भी काफी अलहदा है. लंबे बाल और एकदम रफ-टफ अंदाज में सबको इम्प्रेस कर देता है. एक्टर एक के बाद किलर्स को मौत के घाट उतारते जाते हैं. वो कुल्हाड़ी से अपने दुश्मनों के सिर धड़ से अलग कर देते हैं और आखिर में कैमरे की तरफ देख लुक देते हैं.  धोती कुर्ता पहने ये किलर काफी शातिर और खतरनाक है. टीजर इतना पावरफुल है कि रणबीर के फैंस उनके रोमांटिक-चॉकलेटी बॉय लुक को भी भूल जाएंगे. 

हालांकि, अभी एनिमल की कहानी को लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है. फिर भी टीजर देखकर ऐसा लगता है कि रणबीर एक क्रूर गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वो अकेले ही सारे दुश्मनों को मार गिराते हैं. टीजर के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बजता रहता है.  टीजर को फैंस भी इम्प्रेस हो गए हैं. ट्विटर पर 'एनिमल' का टीजर ट्रेंड कर रहा है. फैंस रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 'एनिमल' में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

रणबीर को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते देखा गया था. लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.