logo-image

केक के लिए तरसती रह गई मासूम, वरुण धवन ने ध्यान भी नहीं दिया, कृति सेनन बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

वरुण धवन (Varun Dhawan) सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी मजाकिया हैं. वे फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर अपने लोगों के साथ मजाक किया करते हैं. ऐसा ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'भेडिया' के सेट पर भी किया.

Updated on: 18 Apr 2021, 05:52 PM

highlights

  • कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो
  • इस घटना पर वरुण धवन ने माफी मांगी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है. वरुण धवन (Varun Dhawan) सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी मजाकिया हैं. वे फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर अपने लोगों के साथ मजाक किया करते हैं. ऐसा ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'भेडिया' (Bhediya) के सेट पर भी किया. 'भेडिया' (Bhediya) के सेट पर वरुण धवन ने एक छोटी बच्ची के साथ मजाक किया. इस वीडियो को एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- आशुतोष राणा के बाद उनकी पत्नी और बेटों को भी हुआ कोरोना, सभी घर पर हुए क्वारंटीन

दरअसल कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वरुण केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में वरुण के साथ एक शख्स और दिखाई दे रहा है और उस शख्स की गोदी में छोटी बच्ची भी मौजूद है. वीडियो में आप देखेंगे की वरुण केक काटकर आदमी को खिला देते हैं, जबकि छोटी बच्ची मुंह खोले केक को देखती रह जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को कृति (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टागम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'इससे शायद आपका दिन बन जाए. हम सभी कभी न कभी उस बच्ची की जगह रह चुके हैं.. नहीं रहे क्या?' कृति के इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर यह मजेदार पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. फैंस अलग-अलग कमेंट कर रहे है और दिल खोलकर वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की पहली 'किस', जानें कौन था वो इंसान

वरुण धवन ने मांगी माफी

कृति सेनन के वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद उस ही वीडियो को वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा कि 'बेटी का बर्थडे, बनाया बाप ने. मुझे माफ कर दो.' दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटी बच्ची केक खाना चाह रही थी, लेकिन शायद वरुण का उस पर ध्यान ही नहीं गया. इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं.