logo-image

अनन्या पांडे की पहली 'किस', जानें कौन था वो इंसान

अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) से डेब्यू किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी थे.

Updated on: 18 Apr 2021, 10:49 AM

highlights

  • अनन्या पांडे को मिला था बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड
  • टाइगर श्रॉफ को किया था पहली बार किस
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अनन्या

नई दिल्ली:

अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड में अब एक जाना-माना नाम है. वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अनन्या पांडे पांडे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं और सुर्खियां बटोरती हैं. अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) से डेब्यू किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी थे. इसके लिए अनन्या ने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था. अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. अभी तक उनका नाम कई सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका है. 

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा ने लॉकडाउन का उठाया फायदा, कर ली शादी, फोटो वायरल

पहले अफवाह थी कि अनन्या फिल्म 'खाली पीली' के अपने को-एक्टर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अलावा किसी और को नहीं डेट कर रही हैं. इन दोनों अक्सर साथ देखा जाता है. अनन्या का फर्स्ट किस दूसरे स्टार किड के साथ था और यह नाम आपको आश्चर्य में डाल देगा. अनन्या पांडे एक रेडियो शो पर एक बातचीत में अभिनेत्री अपने पहले किस के बारे में खुलासा किया. उनकी पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के छात्र के प्रमोशन के दौरान अनन्या से उनके को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ ऑन स्क्रीन पर फर्स्ट किस के बारे में पूछा गया था. 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यह सिर्फ ऑन स्क्रीन फर्स्ट किस नहीं है बल्कि रीयल लाइफ का भी फर्स्ट किस है.  अनन्या और ईशान दोनों अक्सर एक साथ देखा जाता रहा है. 2021 न्यू ईयर पर अनन्या और ईशान मालदीव गए थे और उन्हें एक साथ हवाई अड्डे पर देखा गया था. दोनों ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी वैकेशन से कई तस्वीरें पोस्ट की थीं.

सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटोज

एक बार फिर अनन्या पांडे ने सेक्सी फोटो से चर्चा में आ गई हैं. अनन्या पांडे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर की हैं. अनन्या ने कई हॉट फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वह एकदम बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. हॉट फोटोशूट से हर किसी को अनन्या पांडे ने अट्रैक्ट किया है. साथ ही साथ उनका कातिलाना पोज स्टाइल भी जमकर तारीफें बटोर रहा है. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की बहन शनाया ने बाथरूम से शेयर की हॉट फोटो, वायरल

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम व ट्विटर पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. आइए दिखाते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट सेक्सी फोटो. अनन्या पांडे इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया है. जिसमें उनका कॉन्फिडेंस भी शानदार है.